अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में दंपति गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का डर दिखाकर ऐंठे 17 हजार रुपये ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने गोल्फग्रीन थाने में दर्ज करायी शिकायत

कोलकाता: युवकों से दोस्ती और फिर उनके निजी पल का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में गोल्फग्रीन थाने की पुलिस ने एक दंपति को बागुईआटी इलाके से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान कुंतल दे (34) और रत्ना दे (32) के रूप में हुई है। दोनों गरिया मेन रोड इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोल्फ ग्रीन के रहने वाले शुभम कुमार ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी थी।

यह भी पढ़े : मोतिहारी : आग ने ली 8 लोगों की जान

शिकायत के अनुसार, रत्ना दे के जरिए शुभम की मुलाकात एक युवती से गत 10 अक्टूबर को हुई थी। इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से शारीरिक संबंध भी बनाये थे। मगर आरोप है कि रत्ना दे ने दोनों के अंतरंग पल का वीडियो बना लिया था। इसके बाद इस वीडियो को दिखाकर रत्ना और उसके पति ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। उससे कहा गया था कि अगर वह रुपया नहीं देगा तो उसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जायेगा। पहले तो शुभम ने लोक-लाज के डर से रत्ना और उसके पति कुंतल को 17 हजार रुपये दे दिये लेकिन जब दोनों ने उससे बार-बार रुपये मांगे तब शुभम ने गत 1 नवंबर को उक्त दंपति के खिलाफ गोल्फ ग्रीन थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी और शुक्रवार को दोनों रत्ना और कुंतल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जांच में पता चला कि दोनों पहले युवाओं को अपनी किसी महिला से मिलवाते हैं और फिर उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठते हैं। कई बार युवक सम्मान हानि के डर से थाने में शिकायत नहीं दर्ज कराते हैं। इस बाबत इनकी हिम्मत बढ़ गयी थे लेकिन इस बार मामला कुछ उल्टा पड़ गया दोनों सलाखों के पीछे चले गये।

blackmailingobscene video