हुगली के जुबली ब्रिज से प्रेमी युगल ने गंगा में लगायी छलांग

प्रेमिका अस्पताल में पर प्रेमी लापता

बैरकपुर : उत्तर 24 परगना के जगद्दल इलाके के रहने वाले एक प्रेमी युगल ने जुबली ब्रिज से गंगा नदी में छलांग लगा दी। बाद में प्रेमिका को बचा लिया गया, लेकिन प्रेमी अभी भी लापता है। प्रेमिका का नाम स्नेहा खातून और प्रेमी का नाम मोहम्मद मुख्तार है।

पुलिस गोताखोरों की मदद से प्रेमी की तलाश कर रही है। प्रारंभिक छानबीन के बाद पता चला है कि उन दोनों में मात्र 22 दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन दोनों के परिजनों को इस बात का पता लगा तो लड़की के परिजनों ने उसको घर से बाहर निकलना बंद कर दिया।

अब दोनों की मुलाकात नहीं होती थी। प्रेमी ने अपने और प्रेमिका के परिजनों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वे लोग नहीं माने। अंत में अपने परिजनों से परेशान होकर वे दोनों गंगा में छलांग लगा दिये।

कुछ समय बाद चुंचूड़ा के तामलीपाड़ा घाट पर स्थानीय लोगों ने स्नेहा को बहते देखा तो उन लोगों ने तत्परता दिखायी और उसे गंगा से बाहर निकाला। उस समय वह बेहोश थी। उसे तुरंत रेस्क्यू कर चुचूंड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

प्रेमी के बड़े भाई ने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। यह बात दोनों के घरवालों को पसंद नहीं थी। कई बार उन लोगों को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ था। उसने बताया कि इन बातों से तंग आकर उन लोगों ने यह राह चुना। लड़की तो मिल गयी है लेकिन मेरा छोटा भाई नहीं मिला है।

Chuchunda admitted to hospitalJagaddal of North 24 Parganasjump in ganga riverjump into river ganga from jubilee bridgeउत्तर 24 परगना के जगद्दलगंगा नदी में छलांगचुचूंड़ा अस्पताल में भर्तीजुबली ब्रिज से गंगा नदी में छलांग