शराब और गांजा बेचने का विरोध करने वाले दंपति की पिटाई

पति-पत्नी दोनों अस्पताल में भर्ती

कैनिंगः दक्षिण 24 परगना के कैनिंग थाना क्षेत्र के बाहिरसोना विश्वासपाड़ा में शराब और गांजा की बिक्री का विरोध करने पर एक दंपति की पिटाई कर दी गई।

इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना शनिवार की देर रात की है। घायल दंपति का नाम रमा दास और दीपक दास है।

क्या है घटना

करीब छह महीने पहले रमा दास ने अपने पड़ोसी राखी दास के अवैध शराब और गांजा बेचे जाने का विरोध किया था। राखी अपने घर में शराब और गांजा बेचती है।

लोग वहां शराब के नशे में आ जाते थे और अशोभनीय भाषा में गाली-गलौज करते थे और उसके कारण इलाके का माहौल खराब हो रहा था। रमा ने इस घटना का विरोध किया था।

उस समय आरोपित राखी और उसके परिवार ने रमा और उसके परिवार को देख लेने की धमकी दी थी।

इसे भी पढ़ेंः नाकतला के एक फ्लैट में लगी आग

बताया जाता है कि शनिवार रात पति के साथ साइकिल से कोलकाता से घर लौट रही रमा पर राखी दास और उसके परिवार के सदस्यों ने अचानक हमला कर दिया।

राखी के दामाद मिथुन विश्वास और बेटे सुब्रत दास ने साइकिल से दंपति को उतारा और लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना से रमा के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।

उनके चिल्लाने पर आस-पास के लोग निकले तो आरोपित भाग गए। स्थानीय लोगों ने पीड़ित के परिवार को इसकी सूचना दी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में कैनिंग थाने में रात में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है। शिकायत के आधार पर कैनिंग पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

canning policeCanning Police Station of South 24 Parganassale of hempकैनिंग पुलिसगांजा की बिक्रीदक्षिण 24 परगना के कैनिंग थाना