ग्रामीणों के बीच सीआरपीएफ ने किया कृषि व खेल सामग्री का वितरण

चक्रधरपुर : सीआरपीएफ के 157 बटालियन भरनिया कैंप द्वारा मंगलवार को में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में ग्रामीणों के बीच कृषि वहां खेल सामग्री का वितरण किया। इसमें चक्रधरपुर प्रखंड के भरनियां, हतनाबेड़ा समेत आसपास के गांव के लोगों के बीच महिला, बुजुर्ग एवं जवानों के बीच हसिया, फावड़ा, सोलर लालटेन एवं खेलकूद हेतु हॉकी सामग्री का वितरण किया गया।

शिविर में कमाडेंट भुपाल सिंंह ने उक्त सामग्री का वितरण  किया। शिविर में सीआरपीएफ 157 बटालियन के कमाडेंट भुपाल सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह की पहल सीआरपीएफ द्वारा लगातार किया जा रहा है। कार्यक्रम से ग्रामीणों में काफी उत्साह देखने को मिला।

ग्रामीणों को समाज के हर कोने से जोड़ना हमेशा प्राथमिकता है। इस अवसर पर सीआरपीएफ 157 बटालियन के कमांडेट भुपाल सिंह, उप कमाडेंट राकेश रंजन, सहायक कमाडेंट संजय कुमार, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अश्विनी मलिक, पंचायत की मुखिया सरिता गागराई, उप मुखिया बिनिता बोदरा आदि ने अपने हाथों से बारी-बारी कर शिविर में उपस्थित ग्रामीणों के बीच सामग्रियों का वितरण किया। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण व सीआरपीेफ के जवान मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ें – खतियानी जोहार यात्रा का दूसरा चरण कोडरमा से शुरू

 

ग्रामीणों के बीच सीआरपीएफ ने किया कृषि व खेल सामग्री का वितरण