स्कूल ड्रेस बनाने में भी ली गयी कट मनीः शुभेंदु अधिकारी

जेल जाने के भय से भाजपा में गए हैं शुभेंदुः तृणमूल

कोलकाता: नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने सरकारी और सरकार से मान्यता प्राप्त स्कूलों में स्कूल छात्रों के ड्रेस बनाने को लेकर कट मनी का आरोप लगाया है। इसे लेकर शुभेंदु अधिकारी ने शनिवार को ट्ववीट किया, कि एसएचजी के सदस्यों को निर्देश दिया गया है कि वे स्कूलों में जाकर छात्रों के कपड़ों की माप लें और पश्चिम बंगाल सरकार अपनी पसंद की एक एजेंसी के माध्यम से पूर्व निर्धारित कम-गुणवत्ता पूर्व-निर्धारित औसत आकार के कपड़े आपूर्ति करने की योजना बना रही है।

दूसरी ओर, तृणमूल का कहना है कि शुभेंदु अधिकारी बंगाल को बदनाम करने के लिए ऐसे कई आरोप लगाते हैं। तृणमूल सांसद शांतनु सेन ने उन्हें राजनीतिक कायरता से पीड़ित बताते हुए उनका मजाक उड़ाया।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि स्वयं सहायता समूहों के सदस्यों द्वारा किए गए उपाय पूरी तरह से आंखों में धूल झोंकने वाले हैं। वे ड्रेस पहले से ही तैयार हैं। अब कहा जा रहा है कि स्वयं सहायता समूह के सदस्य माप लेने जाएंगे।

फिर जब कपड़ों का साइज छोटा-बड़ा हो जाएगा तो सारी जिम्मेदारी स्वयं सहायता समूह के सदस्यों पर थोप दी जाएगी। शुभेंदु अधिकारी के मुताबिक यूनिफॉर्म औसत साइज में बनाई जाती है।

ये माप लेने वाले लोगों के सामने दिखावा कर रहे हैं। वहीं, शुभेंदु अधिकारी का दावा है कि स्वयं सहायता समूह के सदस्यों को पिछले साल के सिलाई कार्य की पूरी राशि का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है। ऊपर से उन्हें नई मुसीबतों की ओर धकेला जा रहा है।

हालांकि, तृणमूल सांसद शांतनु सेन ने कहा कि पैसे लेकर जेल जाने के डर से वह भाजपा में चले गए और अब उनकी राजनीतिक दिवालियापन चरम पर पहुंच गई है।

लगता है कि भविष्य में उन्हें मछली बाजार के चक्कर काटने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह तृणमूल सरकार का विरोध करेंगे कि कहां और क्या मिलेगा? कोई बूथ स्तर का कार्यकर्ता ऐसी राजनीति नहीं करता है। वह बंगाल के लोगों के लिए काम करने के बजाय अब बंगाल और बंगालियों से नफरत करने लगे हैं। हर पल उनका एक ही लक्ष्य होता है, बंगाल को बदनाम करना।

Leader of Opposition Shubhendu AdhikariState Leader of Opposition Shubhendu AdhikariWest Bengal Leader of Opposition Shubhendu Adhikariनेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीपश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीराज्य के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीराज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी