बाप को कुचलकर प्रेमी के साथ भागी बेटी

बेचारे पिता की हुई मौत

बोलपुर, सूत्रकार : कहते हैं न प्यार में कुछ भी करने को लोग तैयार हो जाते हैं। इसका ताजा उदाहरण सोमवार को उस समय देखने को मिला जब बोलपुर जिले के बीरभूम के यज्ञनगर गांव में बेटी को प्रेमी के साथ भागता देख कार के सामने उसका पिता खड़ा हो गया। लेकिन बेटी पर तो प्यार का भूत सवार था। उसने कुछ नहीं देखा और समझा। उसका प्रेमी उसको कार से कुचलते हुए आग बढ़ गया। इस घटना में उसकी मौत हो गयी।

गांव के युवक से लड़की का प्रेम संबंध पिता को स्वीकार नहीं था। उसने अपनी बेटी की शादी कहीं और कर दी लेकिन शादी के बाद अपने पिता के घर अष्टमंगला (पगफेरा) को आई थी। कथित तौर पर अपने पूर्व प्रेमी के साथ भागते समय उसने अपने ही पिता को चार पहिया वाहन से कुचल दिया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, बेटी को प्रेमी के साथ भागता देख पिता कुद्दूस शेख कार के सामने खड़ा हो गया लेकिन उन लोगों ने कार नहीं रोकी और उसको धक्का मारते हुए आगे बढ़ गए। इस घटना में गंभीर रूप से घायल कुद्दूस को बोलपुर अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी नाजुक हालत को देकते हुए उसे बर्दवान अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

ग्रामीणों ने बताया कि कुद्दूस की बेटी कुतुबा खातून गांव के ही गाजू शेख नामक युवक से प्यार करती थी लेकिन कुद्दूस को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था। उसने अपनी बेटी की शादी दूसरी जगह रिश्ता देखकर कर दी। शादी के सात दिन बाद लड़की अपने पति के साथ मायके आई थी।

कथित तौर पर, कुतुबा और गाजू मिले और उन्होंने भागने की योजना बनाई। गाजु चार पहिया वाहन से कुतुबा के घर पहुंचा। इसके बाद दोनों ने उस कार से भागने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजनों ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है।

Daughter ran away with her lover after crushing her fathergirl love affairYagyanagar village of Birbhumबाप को कुचलकर प्रेमी के साथ भागी बेटीबीरभूम के यज्ञनगर गांवलड़की का प्रेम संबंध