गेस्ट हाउस से प्रौढ़ का शव बरामद

कृष्णानगर: कृष्णानगर के बाउबाजार इलाके में एक गेस्ट हाउस से एक प्रौढ़ का सड़-गला शव बरामद किया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। कृष्णानगर थाना पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम इंद्रनील विश्वास (59) है। वह कृष्णानगर के नागेंद्रनगर इलाके में अपने पैतृक घर में रहता था। वह पिछले कई दिनों से लापता था।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, इंद्रनील लंबे समय से विभिन्न बीमारियों से पीड़ित था। उसकी बहन अनीता विश्वास कभी-कभी उसका देखभाल करती थी। कई वर्षों तक वह मानसिक व विभिन्न शारीरिक जटिलताओं से पीड़ित रहने लगा। उन्होंने जुलाई में अपना पुश्तैनी घर बेच दिया और कृष्णानगर के बाउबाजार इलाके में एक गेस्ट हाउस में किराये के कमरे में रहना शुरू कर दिया। इसके बाद वह अचानक गायब हो गया। इंद्रनील की बहन ने अपने रिश्तेदारों के घर पूछताछ की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। आखिरकार वह एक परिचित के माध्यम से बुधवार दोपहर अपने भाई की तलाश में कृष्णानगर स्थित गेस्ट हाउस में गई। उन्होंने होटल स्टाफ के जरिए अपने भाई के कमरे में फोन कर खबर देनी शुरू कर दी। कई बार फोन करने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो होटल स्टाफ ने कृष्णानगर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और इंद्रनील का सड़ा हुआ शव बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया।

मृतक की बहन अनीता विश्वास ने कहा कि मेरा भाई विभिन्न शारीरिक और मानसिक बीमारियों से पीड़ित था। 26 तारीख को वह वेल्लोर जाने की बात कहकर घर से निकला और वापस नहीं लौटा। फोन पर संपर्क नहीं किया। मैंने इसे काफी जगह ढूंढ़ा और अब इसे इस हालत में पाया।

body founddead body