बंद फ्लैट से मिला पति-पत्नी और बेटी का शव

लॉ की छात्रा थी ओइन्द्रिला

कोलकाता: रीजेंट पार्क इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमय मौत का मामला सामने आया है। एक बंद फ्लैट से मां-पिता और बेटी की फंदे से लटकती हुई सड़ी हुई लाश बरामद की गई।

पिता कारोबारी है, जबकि बेटी लॉ की छात्रा है। मृतकों की पहचान विजय चटर्जी, रानू चटर्जी (पत्नी) और बेटी ओइन्द्रिला चटर्जी के रुप में हुई है।

पड़ोसियों और स्थानीय लोगों ने रविवार की सुबह पुलिस को दुर्गंध की शिकायत की थी। पुलिस ने आकर फ्लैट का ताला तोड़ा तो अंदर देखकर हैरान रह गई।

पुलिस का मानना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि इन लोगों ने आत्महत्या की है, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। तीनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

इसे भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में कंझावला कांड दोहराया गया

पुलिस ने बताया कि फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी, जो अंदर से बंद था। उक्त फ्लैट के दरवाजे के ताले को तोड़ा गया तो पाया गया कि तीनों का शव सफेद रंग की रस्सी से उक्त फ्लैट की छत से लटका हुआ है।

प्रारंभिक छानबीन के बाद पता चला कि पिछले छह माह से उक्त फ्लैट में किराएदार के रूप में रह रहे थे। इनके मकान मालिक का नाम विजय चटर्जी है। पिछले तीन-चार दिन से उन्हें फ्लैट के बाहर कोई नहीं दिखा था।

एक अलमारी के अंदर तीन आधार कार्ड मिले। उसी से उनकी पहचान की गयी क्योंकि शव पूरी तरह से सड़ चुका था। ओइंद्रिला एलडीजे कॉलेज ऑफ लॉ, फलता में कानून की पढ़ाई कर रही थी।

वह उक्त कॉलेज की तृतीय सेमेस्टर की छात्रा थी। स्थानीय पूछताछ से पता चला कि वे वित्तीय संकट का सामना कर रहे थे। पुसिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

broke the lock of the flatRegent Park arearotten dead body recoveredफ्लैट का ताला तोड़ारीजेंट पार्क इलाकासड़ी हुई लाश बरामद