तृणमूल नेता पर जानलेवा हमला,  एक गिरफ्तार

रक्तदान शिविर से बाइक से घर लौट रहे थे

बैरकपुर : उत्तर 24 परगना जिला के कमरहाटी इलाके में तृणमूल नेता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम मोहम्मद राजा है। वहीं मामले का मुख्य अभियुक्त एवं तृणमूल पार्षद का बेटा नवाज सिकंदर और रिंटु अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। कमरहाटी थाना के पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है।

इसे भई पढ़ेंः कांग्रेस नेता का PM मोदी पर विवादित बयान, गृह मंत्री ने दिए FIR के निर्देश

उल्लेखनीय है कि तृणमूल नेता अली राजा रविवार की दोपहर बाद इलाके में लगे रक्तदान शिविर से बाइक से घर लौट रहे थे। आरोप है कि स्थानीय पार्षद अफसाना खातून के बेटे नवाज सिकंदर ने कमरहाटी में पांचमाथा मोड़ पार करने के बाद अली राजा पर चॉपर से हमला कर दिया।

तृणमूल नेता की धारदार हथियार से कई बार वार किए गए। तृणमूल नेता अली राजा गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। तब स्थानीय लोगों ने उन्हें बेलघरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उस घटना में आज मोहम्मद राजा नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Kamarhati of North 24 Parganas districtPanchmatha turn in Kamarhatiprivate hospital in Belghariaउत्तर 24 परगना जिला के कमरहाटीकमरहाटी में पांचमाथा मोड़बेलघरिया के एक निजी अस्पतालबैरकपुर की खबरबैरकपुर में हमला