कोरोना से वृद्ध की मौत

अब तक तीन लोगों की हो चुकी है मौत

कोलकाता : राज्य में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। गत सप्ताह के रिपोर्ट के मुताबिक संक्रमण की रेट 10 प्रतिशत पार हो गयी है। राज्य में कोरोना न बढ़े इसके लिए प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी काफी गंभीर हैं। उ

न्होंने कुछ दिन पहले ही कहा था कि राज्य में कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं दिख रहे हैं। गुरुवार की रात एक और वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई। उसका नाम सुविर कर (80) है। वह कई दिनों से बीमार था। अंत में उसको बेलेघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुरुवार की रात 9.15 बजे के करीब उसका निधन हो गया। डॉक्टरों ने मौत के बाद बताया कि रोगी में कोरोना के लक्षण पाए गए थे।  पिछले कुछ दिनों में राज्य में कोरोना के मामले से 3 लोगों की मौत हुई है।

इसको देखते हुए 2 दिन पहले ही राज्य सचिवालय नवान्न की ओर से कोरोना को लेकर एक गाइडलाइंस जारी की गई है। मुख्यमंत्री ने फिर से मास्क पहनने की अपील की है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या के बारे में स्वास्थ्य विभाग ने कोई सूचना जारी नहीं की है। इसके चलते सही तस्वीर साफ नहीं हो पा रही है।

Corona graph in the statedeath from coronaState CM Mamta BanerjeeState Secretariat Navanकोरोना से मौतप्रदेश की सीएम ममता बनर्जीराज्य में कोरोना का ग्राफराज्य सचिवालय नवान्न