बर्दवान विश्वविद्यालय के कैंपस से युवती का सड़ा-गला शव बरामद

यूनिवर्सिटी के छात्रों में दहशत का माहौल है


हुगलीः
बर्दवान विश्वविद्यालय के कैंपस में मंगलवार सुबह एक युवती का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों में दहशत का माहौल है। वे अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बर्दवान विश्वविद्यालय के गोलापबाग परिसर के नहर में मंगलवार को एक युवती का सड़ा गला शव मिला। खबर लिखे जाने तक मृत युवती की पहचान नहीं हो पाई थी।

स्थानीय और पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगलवार सुबह बर्दवान विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने अचानक बर्दवान विश्वविद्यालय के गोलापबाग परिसर के नहर में एक युवती का शव तैरता हुआ देखा। इसके बाद बर्दवान थाने की पुलिस को सूचना दी गयी। इस बारे में बर्दवान यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार सुजीत चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं एक मीटिंग में हूं। मुझे नहीं पता कि परिसर से कोई शव बरामद हुआ है या नहीं। इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।

बर्दवान यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि हमारे कैंपस से शव बरामद हुआ है, ये सुनकर मेरे हाथ-पैर ठंडे हो रहे हैं। मुझे बहुत डर लग रहा है। यह पता नहीं चल पाया है कि बरामद शव हमारे विश्वविद्यालय का है या नहीं।

Burdwan University Campusकैंपस से युवती का सड़ा गला शव बरामदबर्दवान विश्वविद्यालय के कैंपस