Deepika Padukone का Reliance के साथ ग्लोबल पार्टनरशिप डील फाइनल

दीपिका पादुकोण बनी अभिनेत्री से डिजाइनर

मुंबई । उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस बहुत जल्द बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का डिजाइन किया गया सामान बेचने जा रही है। बतादें कि इसके लिए एक ग्लोबल पार्टनरशिप डील फाइनल हो चुकी है। दीपिका पादुकोण ये कलेक्शन एक अमेरिकी रिटेलर कंपनी के साथ मिलकर तैयार करने वाली हैं।

इस डील के साथ ही दीपिका पादुकोण अब अभिनेत्री से डिजाइनर बनने जा रही है। अमेरिका की फर्नीचर रिटेलर कंपनी पॉटरी बार्न ने उनके साथ एक ग्लोबल पार्टनरशिप की है। ज्ञात रहें वह कंपनी की ब्रांड एंबेसडर होंगी और कंपनी के इंटरनेशनल एक्सपेंशन के लिए प्रचार करेंगी।

इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के साथ ये पार्टनरशिप सिर्फ प्रचार-प्रसार तक सीमित नहीं होगी। बल्कि वो कंपनी के साथ मिलकर एक कलेक्शन भी डिजाइन करेंगी।

इसे भी पढ़ेः क्या Bigg Boss 16 से आउट होंगे MC Stan?

बतादें कि पॉटरी बार्न ने इंडियन मार्केट में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड को पार्टनर बनाया है। अमेरिकी कंपनी ने रिलायंस के साथ मिलकर इंडिया में अपनी वेबसाइट लॉन्च की है। वहीं हाल ही में दिल्ली के एंबियंस वसंत कुंज मॉल में अपना पहला स्टोर भी खोला है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पॉटरी बार्न की चीफ डिजाइनर मोनिका का कहना है कि दीपिका के होम डिजाइन को लेकर पैशन के बारे में दुनिया को पता है। बतादें कि पॉटरी बार्न फर्नीचर, बेडिंग, बाथ और लाइटिंग में डील करती है। वहीं पश्चिमी एशिया, फिलीपींस और दक्षिण कोरिया में इस कंपनी के फ्रेंचाइजी स्टोर हैं।

DeepikapadukonMukeshambaniPotterybarnReliance