Delhi Girl Dragged Case: गाड़ी में लाश लटके होने के बावजूद दौड़ाई कार

कंझावला हादसे का एक और वीडियो सामने आया है

दिल्ली ।   दिल्ली में हुए नए साल के मौके पर दरिंदगी का एक मामला सामने आया है। दरअसल कंझावला हादसे का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे आरोपियों ने सारी हदें पार कर दी हैं। इसमें वीडियो में गाड़ी के नीचे कुछ फंसा हुआ भी नजर आ रहा है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह लड़की की लाश हो सकती है।

यह भी पढ़े : नए साल के मौके पर दिल्ली में एक और हैवानियत

गौरतलब है कि कंझावला इलाके से आरोपियों की बलेनो गाड़ी का एक और सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है, अब इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है। मामले में चश्मदीद दीपक ने बताया था कि गाड़ी आगे जाकर यू टर्न लेकर आई थी। सीसीटीवी 3 बजकर 34 मिनट का है। कंझावला के लाडपुर गांव से थोड़ा आगे गाड़ी यू टर्न लेकर वापस तोसि गांव की तरफ आती है।

बता दें कि तोसि गांव के पास ही लड़की की लाश भी बरामद हुई है, हादसे के बाद गाड़ी को करीब 8 किलोमीटर तक दौड़ाया गया है। इस दौरान लड़की के शरीर से सभी कपड़े फटकर उतर गए थे। करीब 4 बजे दिल्ली पुलिस को लाश की जानकारी मिली। वहीं दुसरी ओर मामले में कार सवार पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं लड़की के परिवारवालों ने रेप और पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। इसे लेकर अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी पत्र लिखकर दिल्ली पुलिस से रेप के एंगल से जांच की मांग की है। मामले में दिल्ली FSL की टीम आरोपियों की कार और युवती की क्षतिग्रस्त स्कूटी की फोरेंसिक जांच करेगी।

Delhi Girl Dragged Case Dragged the car despite the dead body hanging in the car