दिल्ली MCD मेयर शैली ओबेरॉय की गाड़ी पर हमला!

संजय सिंह ने आगे कहा कि मुझे खुद तीन जगह रोका गया। मेयर शैली ओबेरॉय की गाड़ी पर हमला किया गया।

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (Delhi Municipal Corporation) के मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के बाद गुरुवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) कार्यालय में जीत का जश्न शुरू हो गया है।

यह भी पढ़े : कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट से किया गया  गिरफ्तार,धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता

आम आदमी पार्टी कार्यालय में ढोल-नगाड़े बजने के साथ लड्डू बांटे जा रहें हैं। इस मौके पर आप सांसद संजय सिंह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। अपने भाषण में संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल (Arvind Kejriwal) को यहां आना था, लेकिन वे नहीं आ सके। सीएम केजरीवाल के यहां आने का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है, फिर नई डेट तय की जाएगा।

संजय सिंह ने आगे कहा कि मुझे खुद तीन जगह रोका गया। मेयर शैली ओबेरॉय की गाड़ी पर हमला किया गया। गुंडागर्दी की हद हो गई है। यही नहीं तुम्हारे इन हमलों और गुंडागर्दी से हम डरने वाले नहीं हैं। मेयर और डिप्टी मेयर हमारे बन गए। स्टैंडिंग कमेटी के लिए भी हम प्रतिबद्ध हैं। वहीं मेयर चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, “इन्होंने पहली , दूसरी, तीसरी बार हंगामा किया। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि जिसके बाद दिल्ली को शैली ओबेरॉय के रूप के अपना मेयर मिल गया। हमारे जितने वोट थे, सब मिल गए। हमने तब भी कहा था कि बीजेपी वालों आम आदमी से तुम्हारा पाला पड़ा है, मेयर हमारा ही होगा।

उन्होंने कहा कि 150 वोट शैली ओबेरॉय को मिले हैं। पहले दिन ही इन्होंने कार्यभार ग्रहण किया और कितनी बार सदन स्थगित करना पड़ा, लेकिन इन्होंने हार नहीं मानी। बिजली, पानी, स्वास्थ के कामों पर लोगों ने भरोसा जताया था, उसके बावजूद बीजेपी ने ढाई महीने तक मेयर नहीं बनने दिया, लेकिन हमने इनके मुंह से छीन कर जीत हासिल की है। आज जिन लोगों से हमारा पाला पड़ा है, इनका न भारत के संविधान और न ही लोकतंत्र पर यकीन है। इन्होंने कहा कि तीनों चुनाव एक साथ करवाओ। कोई माइक लेकर भाग रहा है, कोई बैलेट फाड़ रहा है, तो कोई हमारे लोगों को मार रहा है।

उन्होंने कहा, “कल जब हमें 150 वोट मिल गए, तो बीजेपी ने ट्वीट कर के कहा कि हमने चार वोट यहां या वहां तोड़ लिए। बीजेपी दुनिया की बड़ी ही नहीं, सबसे भ्रष्ट पार्टी भी है। ये खुलेआम हॉर्स ट्रेडिग की बात करते हैं। कभी सीबीआई के छापे सीएम केजीरवाल के यहां पड़ते हैं, तो कभी मनीष सिसोदिया के यहां। आम आदमी पार्टी के एक-एक नेता को टारगेट किया जा रहा है, लेकिन आपसे हम लड़ेंगे भी, जीतेंगे भी।

aapDelhi MCD Mayor Shelly OberoiKejriwal