छात्रा पर तेजाब फेंके जाने के मामले में दिल्‍ली पुलिस ने Flipkart  को भेजा नोटिस

दिल्‍ली में फेंका गया 17 साल की छात्रा पर एसिड

दिल्ली ।  पश्चिमी दिल्ली के द्वारका में घर से स्‍कूल जा रही 17 साल की छात्रा पर एसिड फेंके जाने के मामले में दिल्‍ली पुलिस ने फ्लिपकार्ड को नोटिस भेजी है। द्वारका में 17 साल की लड़की पर तेजाब फेंकने के आरोपी ने कथित तौर पर Flipkrat के जरिए तेजाब खरीदा था। जिसके चलते ये नोटिस उनको भेजा गया है। बता दें दो दिन पहले देश की राजधानी दिल्‍ली में ये दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़े :  गोधरा कांड के दोषी को 17 साल बाद SC से मिली जमानत

दरअसल लड़की पश्चिमी दिल्ली स्थित अपने घर से स्कूल जाने के निकली थी कि कुछ ही मिनट बाद मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश लोगों ने छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं शाम होते- होते उन बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। बता दें कि मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल घटना दिल्ली के द्वारका की है जहां एक लड़के ने 17 वर्षीय स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंक दिया है । मिली जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे की है। फिलहाल पीड़िता का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पुलिस को सुबह करीब नौ बजे पीएस मोहन गार्डन इलाके में एक लड़की पर तेजाब फेंकने की घटना के संबंध में फोन किया गया था। अब इस केस में पुलिस ने Flipkrat को नोटिस भेजा है।

 

Acid attackdelhi acid attack casedelhi police