लिलुआ वर्कशॉप को खास पहचान, तारकेश्वर स्टेशन का विकास

रेलवे समाचार

कोलकाता, सूत्रकार: लिलुआ वर्कशॉप को उत्कृष्टता के लिए विशेष वर्कशॉप होने का गौरव हासिल हुआ है। पूर्व रेलवे की ओर से जारी की गई एक विज्ञप्ति के अनुसार बताया गया कि भारतीय रेलवे के इतिहास में पहली बार वर्कशॉप को अपनी सेवा के लिए शील्ड प्रदान किया गया। इस विशेष कार्यक्रम में पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक मिलिन्द कुमार देउस्कर, एजीएम सुमीत सरकार व गौतम दत्त समेत सभी वरिष्ठ लोग शामिल हुए।

तारकेश्वर स्टेशन का कायाकल्प

अमृत भारत स्टेशन परियोजना के तहत तारकेश्वर स्टेशन को नए सिरे से विकसित किया जा रहा है। पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक मिलिन्द कुमार देउस्कर के नेतृत्व में 24.4 करोड़ रुपये की लागत से इस स्टेशन को अत्याधुनिक बनाया जा रहा है जिससे आम यात्रियों को पहले से बेहतर सुविधा मुहैया कराई जा सके।

रानाघाट- सियालदह ट्रेन को हरी झंडी

रानाघाट-सियालदह मातृभूमि ट्रेन (महिला स्पेशल) को डीआरएम सियालदह दीपक निगम की मौजूदगी में रानाघाट के सांसद जगन्नाथ सरकार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। महिला यात्रियों को पहले से बेहतर सुविधा दिलाने के लिए इस विशेष ट्रेन में दो प्रथम श्रेणी के कोच शामिल किए गए हैं।

Development of Tarakeshwar StationRanaghat MP Jagannath SarkarRanaghat Sealdah Matribhoomi TrainSpecial recognition to Liluah Workshopतारकेश्वर स्टेशन का विकासरानाघाट के सांसद जगन्नाथ सरकाररानाघाट सियालदह मातृभूमि ट्रेनलिलुआ वर्कशॉप को खास पहचान