देव के भाई ने तृणमूल पर लगाए गंभीर आरोप

देव के नाम के सहारे तृणमूल नेता ले रहे हैं कटमनी

कोलकाता: तृणमूल सांसद देव के भाई विक्रम अधिकारी ने तृणमूल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद देव का नाम का इस्तेमाल करके कई तृणमूल नेता कटमनी ले रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि टीएमसी नेताओं को कटमनी दिये बिना सरकारी योजना के तहत आवास नहीं मिलता है। विक्रम के इस आरोप के बाद वहां के तृणमूल नेताओं में बेचैनी बढ़ा दी है।

उनके इस बयान के बाद केशपुर प्रखंड तृणमूल अध्यक्ष प्रद्युत पांजा ने दावा किया कि पूरे मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। जांच के दौरान अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ कठोर कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

देव या दीपक अधिकारी लंबे समय से राजनीति में भी हैं। वे केशपुर गांव में महिष्दा के रहने वाले हैं। विक्रम अधिकारी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ इसी गांव में रहते हैं। उनका दावा है कि आवास योजना का घर लेने के लिए देव के भाई को कट मनी देनी होगी।

साल 2016 में सरकारी आवास योजना के तहत घर मिलने के बाद पैसा स्थानीय टीएमसी नेताओं को देना पड़ा था। हालांकि उस समय उनके लिए घर बनाना संभव नहीं था।

उन्होंने मंत्री शिउली साहा पर आरोप लगाया कि प्रशासनिक अधिकारियों को इस मसले से अवगत कराने के बावजूद कोई समाधान नहीं निकला। उन्होंने कहा कि बार-बार आग्रह करने के बावजूद उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया।

विक्रम अधिकारी की शिकायत है कि इलाके की समस्याओं के समाधान के नाम पर उसे मध्यस्थता की विभिन्न बैठकों में बुलाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भाई का नाम सामने रखकर टीएमसी के नेता पैसा उगाह रहे हैं। हालांकि देव के भाई का दावा है कि इनमें से कोई भी शिकायत अभिनेता सांसद देव के कानों तक नहीं पहुंची है।

Keshpur Block Trinamool President Pradyut PanjaMinister Shiuli SahaSerious allegations against TrinamoolTrinamool leader KatmaniTrinamool MP Devकेशपुर प्रखंड तृणमूल अध्यक्ष प्रद्युत पांजातृणमूल नेता कटमनीतृणमूल पर लगाए गंभीर आरोपतृणमूल सांसद देवमंत्री शिउली साहा