धीरेंद्र शास्त्री का भाई गिरफ्तार

लहराया था बंदूक

भोपाल : धीरेंद्र शास्त्री, इस नाम से लगभग सभी लोग वाकिफ हो चुके हैं। ये लगातार सुर्खियों में बने रहते है। बागेश्वर धाम के प्रमुख है इसके अलावा ये इन दिनों हिंदुराष्ट्र का झंडा बुलंद किए हुए हैं। ये तो चर्चा में थे हीं, कुछ दिन पहले इनके भाई का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो शादी में तमंचा लहराते हुए दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के साथ ही इनपर कार्रवाई की मांग होने लगी थी। आज इसी कड़ी में धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग और एक अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उसे मध्य प्रदेश के छतरपुर के जिला न्यायालय में पेश किया. पुलिस को आरोपी की रिमांड मिल सकती है। न्यायालय में सुनवाई जारी है। गौरतलब है कि11 फरवरी को छतरपुर में दलित परिवार के यहां शादी समारोह में पिस्टल के साथ गाली-गलौज कर लोगों के साथ मारपीट की थी। इस दौरान वह मुंह में सिगरेट फंसाए और शराब के नशे में था। उसने महिलाओं से अभद्रता की और तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि उसने हवाई फायर भी किया और शादी रोकने की कोशिश की।

पीड़ित परिवार ने इसके बाद मुकदमा दर्ज करा दिया था। मुकदमें में उसके खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने व संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित SC-ST एक्ट की धारा भी लगी है।
इस पूरे मामले की जांच खजुराहो के एसडीओपी को सौंपी गई है। शालिग्राम गर्ग और राजाराम तिवारी को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें कोर्ट में न्यायिक हिरासत के लिए पेश किया गया है।

Arrestedbrotherdhirendra shashtri