क्या पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मिल गया इंसाफ, गैंगस्टर तूफान और मनमोहन की जेल में हत्या 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपी गैंगस्टरों में शामिल मंदीप तूफान,मनमोहन सिंह और केशव के बीच रविवार शाम खूनी झड़प हो गई, जिसमें गैंगस्टर मंदीप तूफान और मनमोहन की मौत हो गई है।

चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moosewala Murder Case) के आरोपी गैंगस्टरों में शामिल मंदीप तूफान,मनमोहन सिंह और केशव के बीच रविवार शाम खूनी झड़प हो गई, जिसमें गैंगस्टर मंदीप तूफान और मनमोहन की मौत हो गई है।

 

यह भी पढ़े : बंद फ्लैट से मिला पति-पत्नी और बेटी का शव

जबकि गैंगस्टर केशव गंभीर रूप से घायल हो गया है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में तीनों आरोपी पंजाब की गोइंदवाल जेल में बंद थे, वहीं इन तीनों में झड़प हो गई जिसमें दो मारे गए और एक गंभीररूप से घायल है। गौरतलब है कि गंभीर रूप से घायल हुए केशव को पुलिस ने अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि केशव के सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू की पिछले साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। अब खबर मिली है कि मूसेवाला की हत्या में शामिल दो गैंगस्टरों मंदीप तूफान और मनमोहन सिंह की गोइंदवाल साहिब जेल में हत्या कर दी गई है।

बता दें कि मनदीप सिंह तूफान राई का रहने वाला था। गैंगस्टर मनदीप तूफान जग्गू भगवानपुरिया गैंग का शार्प शूटर था, जिसे तरनतारन के थाना वैरोवाल के गांव खख से दबोचा गया था। वहीं इस मामले पर डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि तीनों के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिसमें दो गैंगस्टर्स की मौत हो गई है, जबकि तीसरे गैंगस्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है। गठिंडा निवासी केशव और बादलादा निवासी मनमोहन सिंह मोहना को सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती कराया गया है, जहां मनमोहन सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे का इलाज जारी है। एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। पर यहां सवाल यह उठता है कि जेल में बंद कैदियों की हत्या कौन कर सकता है। क्या इनमें से ही किसी ने मारा है या बाहर से कोई जेल के अंदर आया और तीनों को नुकसान पंहुचा गया। बहरहाल जांच जारी है ।