‘हर धमाके में मिल रहे हैं TMC नेता के नाम, अपने पर ही कर रहे थे टेस्ट’- दिलीप घोष

दिलीप घोष ने तृणमूल पर निशाना साधा

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी की सभा से ठीक पहले भूपतिनगर में तृणमूल नेता के घर बम धमाके में तृणमूल नेता समेत तीन लोगों की मौत को लेकर बंगाल की राजनीति में हलचल मच गयी ह।

 इस घटना को लेकर बीजेपी के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि  जहां देखो, तृणमूल नेता के घर में विस्फोट हो रहे हैं। या ब्लास्ट की घटना में तृणमूल नेता का नाम जुड़ रहे हैं।

पंचायत के मुखिया से लेकर विधायक के नाम आ रहे हैं।  वे असामाजिक गितिविधियों से जुड़े है। उनसे इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

इसे भी पढ़ेंः भगवान राम जीवन जीने का तरीका हैं : राहुल गांधी

बता दें कि, शनिवार को कांथी में अभिषेक बनर्जी की सभा है। शुक्रवार की रात भूपतिनगर में तृणमूल बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर में बम विस्फोट हुआ।

विस्फोट की चपेट में आने से पूरा घर क्षतिग्रस्त हो गया। अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक, विस्फोट में तीन लोगों की मौत हुई है। राजकुमार राव, दो भाई बिस्वजीत गायेन और लालू की मौत हो गई है.

विस्फोट के बाद प्रशासन की भूमिका पर उठे सवाल

शनिवार सुबह भी पुलिस विस्फोट स्थल पर दिखाई नहीं दी।  प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठ रहा है।  राज्य के अलग-अलग हिस्सों से एक के बाद एक बम बरामद हो रहे हैं।

भागंडड, नानूर से भारी मात्रा में हथियार और बम बरामद किए गए हैं। इस घटना को लेकर दिलीप घोष पहले ही सत्ता पक्ष पर हमला बोल चुके हैं। उन्होंने कहा कि  मालिक तृणमूल कांग्रेस के नेता हैं। तृणमूल नेता खुद को परख रहे हैं।

abhishek banerjeeBJP leader Dilip GhoshTMC General Secretary Abhishek Banerjeeअभिषेक बनर्जीॉटीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जीबीजेपी के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोषभाजपा नेता दिलीप घोष