भ्रष्टाचारियों से लिप्त है तृणमूल

भाजपा के हाथों में है बंगाल का भविष्य: दिलीप 

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय के बीजेपी में वापसी के कयासों के बीच बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने बड़ा बयान दिया है। दिलीप घोष ने कहा कि केवल समय का इंतजार है।

अगली बार राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी। दिलीप घोष ने मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के अवसर पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में ये बातें कहीं। दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा ही बंगाल का भविष्य है। पिछले चुनाव में राज्य की जनता ने वोट देकर यह बता दिया है।

बता दें कि हाल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बंगाल दौरे के दौरान दावा किया था कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को 35 सीटें मिलेगी और समय से पहले ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी।

दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में पहले कांग्रेस थी, फिर सीपीएम, सीपीएम के बाद तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनी। अब तृणमूल कांग्रेस के बाद भाजपा की सरकार होगी।

पश्चिम बंगाल की जनता ने एक बार लोकसभा और विधानसभा में मतदान करके यह स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा ही बंगाल का भविष्य है। अब केवल समय का इंतजार है। अमित शाह ने कहा है कि अगर 2024 के लोकसभा चुनाव में हमें 35 सीटें मिलती है, तो ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी।

उन्होंने कहा कि 35 सीटें मिलने की बहुत संभावना है। साल 2019 में 18 सीटें मिली थी, तो सरकार की जड़ें हिल गई थी। 2021 के चुनाव के पहले तृणमूल नेताओं का दौड़ शुरू हो गया था।

दर्जनों नेता, मंत्री, विधायक, सांसद भाजपा में शामिल हुए थे। दीदी जानती हैं कि उनके विधायक-सांसद तभी तक साथ हैं, जब तक कमाने का मौका है, जिस दिन थोड़ा इधर-उधर होगा, तो वे रहेंगे नहीं। लोगों पर उनका कोई भरोसा नहीं है।

दिलीप ने कहा कि जहां भ्रष्टाचार होगा, वहां ईडी और सीबीआई जाएंगें। उसके पहले भी बीजेपी 10 से 15 साल सत्ता में थी, जहां कांग्रेस की इतनी हिम्मत नहीं थी कि उस राज्य में सीबीआई भेज सके। नारदा-शारदा मामले में इस राज्य में बार-बार सीबीआई आई, तब बीजेपी नहीं थी।

उन्होंने कहा कि दरअसल टीएमसी के तमाम नेता-मंत्री, सांसद, विधायक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। विधायक घर से भाग रहे हैं। फोन को तालाब में फेंक रहे हैं। बचने के लिए पेड़ पर चढ़ जा रहा है। सीबीआई और ईडी का काम यह पता लगाना है कि कहां-कहां भ्रष्टाचार हुआ है और वह वही कर रहे हैं।

 

MP and National Vice President Dilip GhoshNational Vice President Dilip Ghoshthrow the phone in the pondTrinamool Congress leader Mukul Royतृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉयफोन को तालाब में फेंकराष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोषसांसद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष