मरीजों से छेड़छाड़ करने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार

 

पश्चिम मेदिनीपुर : नाबालिग समेत पांच महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोप में एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। उक्त घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के शालबोनी में सोमवार देर रात घटी। बताया जा रहा है कि डॉक्टर शालबोनी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कार्यरत हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने मरीजों की शिकायतों के आधार पर एक रिपोर्ट दी। इसके बाद शालबोनी पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी सौम्यशंकर शारंगी ने कहा कि ”शिकायत मिलने के बाद तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया गया है। समिति में डिप्टी-1, डिप्टी-2 और नर्सिंग हेल्थ ऑफिसर शामिल हैं। विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।” जिला पुलिस अधीक्षक धृतिमान सरकार ने कहा कि ”डॉक्टर को सोमवार देर रात छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, सोमवार सुबह अस्पताल के महिला वार्ड में राउंड पर जाने के दौरान डॉक्टर ने एक नाबालिग समेत चार अन्य महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की। मामला सामने आने पर मरीज के परिजन नाराज हो गये। शालबोनी पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है। अस्पताल की बीएमओएच स्वर्णाली दास ने कहा कि ‘जांच शुरू हो गई है। शिकायत साबित होने पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से कार्रवाई की जायेगी।

doctor arrestedrape