नाटकीय ढंग से कांचरापाड़ा से गायब मुकुल रॉय मिले दिल्ली में

तृणमूल से निष्कासित बेटे शुभ्रांशु ने कहा, पिता बीमार, गंदी राजनीति में घसीटा जा रहा उन्हें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के नेता और विधायक मुकुल रॉय के दिल्ली जाने के मामले और उनके पुत्र और पूर्व विधायक शुभ्रांशु रॉय की ओर से लापता होने की एक शिकायत दर्ज करायी गयी।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से तीन से चार लोगों की पहचान की गयी और बीजेपी नेता पीयूष कनोड़िया को थाने में बुलाकर पूछताछ की गई।

आनन-फानन में पुलिस की एक टीम दिल्ली भेज दी गई। एयरपोर्ट थाने में पहुंचने के बाद पीयूष कनोड़िया ने स्वीकार किया कि पुलिस ने उन्हें बुलाया था, लेकिन उन्हें मालूम नहीं कि क्यों उन्हें बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि वे इतने बड़े आदमी नहीं हैं।

बता दें कि, मुकुल रॉय के पुत्र शुभ्रांशु रॉय ने एक लिखित शिकायत दर्ज की, जिसमें किसी का व्यक्तिगत नाम का उल्लेख नहीं था। इस बीच शुभ्रांशु रॉय ने आरोप लगाया है कि उनके पिता की नई दिल्ली की गुप्त यात्रा के पीछे पैसे का खेल है।

शुभ्रांशु रॉय ने कहा है कि अभिषेक बनर्जी को बदनाम करने के लिए उनके पिता के साथ गंदी राजनीति की जा रही है। उन्हें बदनाम करने के लिए यह खेल खेला जा रहा है। उनके पिता मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं और उन्हें इस्तेमाल कर राजनीति करने की कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि कृष्णनगर उत्तर से विधायक मुकुल रॉय सोमवार की शाम अचानक गायब हो गए थे। कुछ देर के लिए उन्हें कोलकाता एयरपोर्ट पर देखा गया था।

फिर नई दिल्ली में उन्हें देखा गया। उसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। शुभ्रांशु रॉय ने पिता के लापता होने के बारे में कहा कि मैंने एनसीबीआई पुलिस और एयर पोर्ट पुलिस स्टेशन को एक पत्र लिखा है। दो आदमी मेरे पिता के साथ मुझे बताए बिना लेकर चले गए। मैंने थाने के आईसी और एयरपोर्ट मैनेजर से अपने पिता को प्लेन से उतारने को कहा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इस बीच, मुकुल रॉय के लापता होने और दिल्ली जाने को लेकर राजनीति कयास शुरू हो गये हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह शीघ्र ही भाजपा में शामिल होंगे, हालांकि अभी तक इस मामले में बीजेपी की ओर कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसे लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है।

MLA from Krishnanagar NorthNCBI Police and Air Port Police StationTrinamool Congress leader and MLA Mukul Royएनसीबीआई पुलिस और एयर पोर्ट पुलिस स्टेशनकृष्णनगर उत्तर से विधायक मुकुल रॉयतृणमूल कांग्रेस के नेता और विधायक मुकुल रॉय