साइकिल सवार महिला को डंपर ने कुचला

विरोध में प्रदर्शनी व आगजनी, पथावरोध

हुगली: हुगली जिले के श्रीरामपुर के पियारापुर जंक्शन के समीप शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक साइकिल सवार महिला की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम पुष्पा सांतरा (56) है।

वह साइकिल से काम करने लिलुआ जा रही थी तो उसी दौरान वह डंपर की चपेट में आ गयी। इस घटना के बाद स्थानीय लोग क्षुब्ध हो गए। बाद में उन लोगों ने दिल्ली रोड पर टायर जलाकार पथावरोध कर दिया, जिसकी वजह से ट्रैफिक की समस्या बनी हुई थी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को संभालने की कोशिश की। पुलिस से जब स्थिति संभाल में नही आयी तो भारी संख्या में रैफ के जवानों को उतारा गया।

पुष्पा बड़ा बेलुमनसातला की रहने वाली थी। उसकी मौत से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, स्थानीय निवासियों ने शिकायत की कि महिला सड़क के किनारे साइकिल लेकर जा रही थी, लेकिन डंपर की लापरवाही से यह हादसा हो गया और महिला की जान चली गई। वह लिलुआ काम पर जा रही थी। ट्रैफिक पुलिस की मौजूदगी के बावजूद स्थानीय लोगों की शिकायत है कि इलाके में बार-बार हादसे हो रहे हैं।च

Shrirampur in Hooghly districttire burner on delhi roadtraffic police presenceट्रैफिक पुलिस की मौजूदगीदिल्ली रोड पर टायर जलाकारहुगली जिले के श्रीरामपुर