बुजुर्ग दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पत्नी की हत्या कर चौथी मंजिल से लगाई छलांग

कोलकाता, सूत्रकार : आनंदपुर थाना इलाके में एक वृद्ध ने अपनी पत्नी पर कैंची से प्रहार करके हत्या करने के बाद खुद चार तल्ले से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि वृद्धा का नाम गीता समद्दार है। वहीं, बुजुर्ग का नाम अमूल्य समद्दार (73) है। वे लोग अपनी दो बेटियों की शादी कर चुके हैं। वृद्ध दंपति घर में अकेले रहते थे। पड़ोसियों को भी उनसे कोई शिकायत नहीं थी। कोई सोच भी नहीं सकता था कि हमेशा मुस्कुराता रहने वाला बूढ़ा इतना भयानक काम कर सकता है। वे दोनों लंबे समय से बामीर रह रहे थे। गीता देवी एक तरफ से अपाहिज हो गई थीं। लड़कियां उनकी देखभाल करती थीं। सोमवार को उनकी छोटी बेटी अपने पिता को डॉक्टर के पास लेकर गयी थी लेकिन फिर भी उस बूढ़े आदमी को शायद यह समझ नहीं आया कि वह किस अवसाद से पीड़ित है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बुजुर्ग ने बीती रात अपनी पत्नी की कैंची से गला पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। फिर उसने खुद को घर में बंद कर लिया और चार मंजिला मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर पाकर लड़की भागती हुई आई। उसके बाद ताला तोड़ा गया। घर में घुसकर उसने देखा कि उसकी मां लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी है। आनंदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक पड़ोसी महिला ने कहा कि रात में अचानक हमें कुछ भारी चीज गिरने की आवाज सुनायी दी। मैं बालकनी की ओर गयी। मैंने उन्हें जमीन पर पड़ा हुआ देखा।

 

Anandpur police station areaattack on throat with scissorsElderly couple died under suspicious circumstancesआनंदपुर थाना इलाकेकैंची से गला पर प्रहारबुजुर्ग दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत