अभिजीत गंगोपाध्याय पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई

भाजपा उम्मीदवार ने की ममता की मृत्यु की कामना

कोलकाता, सूत्रकार : भाजपा के दिलीप घोष के बाद अब अभिजीत गंगोपाध्याय। तमलुक के बीजेपी उम्मीदवार ने ममता बनर्जी के बारे में एक ऐसी टिप्पणी की है जिसने एक नये विवाद को जन्म दिया है। उनकी एक टिप्पणी को उजागर करते हुए तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पूर्व न्यायाधीश और भाजपा उम्मीदवार ने ममता बनर्जी की मृत्यु की कामना की है।

तृणमूल ने अभिजीत के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है। हाई कोर्ट के रिटायर जज और तमलुक से बीजेपी उम्मीदवार ने कथित रूप से देश की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौत की कामना की है।

तृणमूल ने कहा कि यही बीजेपी की संस्कृति है। उनके उम्मीदवार देश की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री की मृत्यु की कामना कर रहे हैं। नतीजतन, अभिजीत की उम्मीदवारी खारिज करने की मांग को लेकर तृणमूल आयोग के पास जा रही है।

सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में अभिजीत यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, “लगता है कि ममता बनर्जी की मृत्यु की घंटी बज चुकी है, ऐसा लगता है। हालांकि सूत्रकार सामाचार उस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

अभिजीत के भाषण का जो हिस्सा तृणमूल ने सोशल मीडिया पर प्रसारित करना शुरू किया, वह छह सेकंड का है। इसके पहले या बाद में उन्होंने क्या कहा, इसका कोई जिक्र नहीं है।

इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के उद्योग मंत्री शशि पांजा ने कहा कि भाजपा के दिलीप घोष और अभिजीत गंगोपाध्याय के बीच प्रतिस्पर्धा शुरू हो गई है। तृणमूल ने आरोप लगाया कि अभिजीत गंगोपाध्याय की ममता बनर्जी की मृत्यु की कामना करना लोकतंत्र के लिए शर्म की बात है। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री के बारे में सोचिए, जो कुछ भ्रष्ट लोगों को अपने परिवार का सदस्य बना रहे हैं।

BJP candidate from TamlukComplaint filed in Election CommissionDilip Ghosh of BJPMamta death wishचुनाव आयोग में शिकायत दर्जतमलुक के बीजेपी उम्मीदवारभाजपा के दिलीप घोषममता की मृत्यु की कामना