PM Modi के साथ बैठक पर बोले एलन मस्क, मैं पीएम मोदी का फैंन हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका पहुंच गये हैं। अमेरिका पहुंचने के बाद पीएम मोदी अमेरिका की कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात की है। इन हस्तियों में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क भी शामिल थे। पीएम मोदी के साथ बैठक करने के बाद अब एलन मस्क का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वे भारत के भविष्य को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो पीएम मोदी के प्रशंसक भी हैं।

मस्क ने कहा, दुनिया के किसी भी बड़े देशों की तुलना में भारत में ज्यादा संभावनाएं हैं। पीएम मोदी वास्तव में भारत का परवाह करते हैं। वे अपने देश में निवेश करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। मस्क ने कहा कि पीएम मोदी सच में भारत के लिए बेहतर सोच रखते हैं। वे कंपनियों को भारत में निवेश के लिए सपोर्ट करना चाहते है ताकि उससे भारत को लाभ पहुंचे। मैं अगले साल भारत आने की प्लानिंग कर रहा हूं।

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी एलन मस्क के अलावा और भी कई निवेशकों, प्रोफेसरों और वैज्ञानिकों से मुलाकात की। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी के एयरपोर्ट से न्यूयॉर्क पैलेस पहुंचने के बाद वहां पहले से इंतजार कर रहे भारतीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी भी लोगों के बीच गए और उनका अभिवादन किया। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी चार दिनों तक अमेरिका में रहेंगे जहां वे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से द्विपक्षीय मुलाकात करेंगे। बता दें कि भारत के लिए पीएम मोदी का यह दौरा काफी अहम है कारण इस दौरान दोनों देश के बीच रक्षा समझौते पर हस्ताक्षर हो सकते हैं।

elon muskpm modi