ठोंक दिया…

एनकाउंटर में एक अपराधी को किया ढेर

लखनऊ : योगी सरकार ने आखिर ले ही लिया बदला। कुछ दिन पहले योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष को जवाब देते हुए कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा। आज इसी क्रम में प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक बदमाश का एनकाउंटर किया है।
जिस बदमाश का पुलिस ने एनकाउंटर किया है उसका नाम अरबाज है। मुठभेड़ सोमवार दोपहर धूमनगंज में नेहरू पार्क के पास हुई। पुलिस के मुताबिक, वारदात के बाद से अरबाज नेहरू पार्क इलाके में छिपा था। अरबाज ने ही थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्या पर गोली चलाई थी। राजेश के हाथ में गोली लगी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की । अरबाज के सीने और पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल अरबाज को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल थाना प्रभारी राजेश का इलाज चल रहा है।
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि अरबाज को गोली लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी मौत हो गई थी। आपको बताते चलें कि उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज का चेहरा CCTV फुटेज में आया था। पता चला था कि पुरामुफ्ती के सल्लाहपुर निवासी अरबाज नाम का शातिर अपराधी कार चला रहा था। उसने उमेश पर हमला भी किया था।
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र एक पत्र लिखा है। शाइस्ता परवीन ने पत्र में प्रयागराज पुलिस, कमिश्नर रमेश शर्मा और एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश पर विरोधियों से मिलकर पति अतीक अहमद और अतीक के छोटे भाई अशरफ की हत्या की सुपारी लेने का आरोप लगाया है।
यह आशंका भी जताई है कि उनके पति अतीक अहमद और बेटों का पुलिस एनकाउंटर कर सकती है। शाइस्ता ने उमेश पाल हत्याकांड में दर्ज केस की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है।

Chief Minister Yogi Adityanathencounterup police