शीजान मोहम्मद खान की बढ़ी रिमांड

शीजान मोहम्मद खान की रिमांड 30 दिसंबर तक बढ़ा दी गई

मुंबई ।  तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मामले में शीजान मोहम्मद खान की रिमांड 30 दिसंबर तक बढ़ा दी गई है। तुनिषा की खुदकुशी के बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। ऐसे में अगले कुछ और दिनों तक शीजान को पुलिस के सवालों का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़े : मुकेश खन्ना ने तुनिषा के परिवार को बताया कसूरवार

दरअसल जब से देश में श्रद्धा मर्डर केस का मामला सामने आया है तब से हर रोज अपराध की दुनिया से कोई न कोई घटना रोज सुनाई दे देती है। ऐसे में अब टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का फांसी लगाकर खुदकुशी करना भी अपने आप में बहुत कुछ कहता है।

मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने यह कदम अपने साथी-कलाकार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान के मेकअप रूम में उठाया। इस घटना के बाद एक्ट्रेस की मां ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और यह कदम उठाने के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया है। इसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और चार दिन की हिरासत में भेज दिया गया जहां जांच और पूछताछ जारी है।

दरअसल पुलिस के पूछताछ के दौरान शीजान ने तुनिषा के साथ रिश्ते में होने की बात को स्वीकार किया और खुलासा किया कि उसने धर्म के अंतर और उम्र के अंतर के कारण ब्रेकअप का फैसला लिया। उसने यह भी कहा कि श्रद्धा वालकर मामले के बाद देश जो कुछ झेल रहा था, उससे वह बहुत परेशान था और इसलिए उन्होंने ब्रेकअप का फैसला लिया।वहीं अगर सूत्रों की माने तो उनके निधन से एक दिन पहले तुनिषा और शीजान का झगड़ा हुआ था और लड़ाई इतनी बुरे स्तर पर पहुंच गई थी कि शूटिंग दो घंटे के लिए ठप हो गई थी। दोनों की लड़ाई के बारे में पुलिस यह जानने के लिए जांच कर रही है कि आखिर मामला था क्या।

फिलहाल जो बातें सामने आ रहीं हैं उससे यही लग रहा है कि ब्रेकअप के बाद तुनिषा और शीजान के बीच चीजें ठीक नहीं थीं और इसलिए तुनिषा परेशान थीं और परेशानी की हालत में यह कदम उठा लिया। बहरहाल आज मुंबई में किया जाएगा तुनिषा का अंतिम संस्कार।

Extended remand of Sheezan Mohammad KhanShraddha Murder CaseTunisha Sharma's ex-boyfriend Sheejan scared of Shraddha murder case