सांसद शिशिर अधिकारी के नाम से फर्जी बैंक अकाउंट

जांच की मांग

कांथीः राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के पिता सांसद शिशिर अधिकारी के नाम से फर्जी बैंक खाता होने का एक मामले सामने आया है। इस घटना के बाद सांसद ने फर्जीवाड़ा और उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि वह कांथी के रहने वाले हैं। पश्चिम मेदिनीपुर में बैंक खाता खोलने का सवाल ही नहीं उठता।  इसके पीछे राजनीतिक साजिश हुई है। उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है।

इसके साथ ही उन्होंने शाखा प्रबंधक को नोटिस भेजकर इसकी जानकारी मांगी है। यहां बता दें कि, पश्चिम मिदनापुर के एक सरकारी बैंक की मशना शाखा में शिशिर अधिकारी के नाम से बैंक खाता खोला गया है।

इसे भी पढ़ेंः  बांग्लादेशी तस्कर ने बीएसएफ पर किया हमला

इस मामले पर जब सांसद शिशिर अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसके पीछे राजनीतिक कारण है। राज्य भर में कई वित्तीय घोटालों की जांच चल रही है।

सांसद का दावा है कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। इस घटना के बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी है। इस मामले में तृणमूल नेता जयप्रकाश मजूमदार ने भाजपा पर साजिश का आरोप लगाया है।

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि शिशिर अधिकारी वरिष्ठ नेता हैं। उनका बेटा भाजपा में शामिल हो गया और तृणमूल को चुनौती दे रहा है। तृणमूल बदला लेने के लिए शिशिर अधिकारी को फंसाने की कोशिश कर रही है।

Leader of Opposition in the state assembly Shubhendu AdhikariLeader of Opposition Shubhendu AdhikariMP Shishir AdhikariState Leader of Opposition Shubhendu Adhikariनेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीबीजेपी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्यराज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीसांसद शिशिर अधिकारी