फर्जी सीबीआई अधिकारी हावड़ा से गिरफ्तार

मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर की गयी गिरफ्तारी

हावड़ा: एक बार फिर फर्जी सीबीआई अधिकारी का खुलासा हुआ है। फर्जी सीबीआई अधिकारी पर बार लाइसेंस दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से 10.5 लाख रुपये ठगने का आरोप है।

राजारहाट पुलिस इस घटना के एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आज इस मामले में एक और व्यक्ति को हावड़ा से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम शुभजीत बारुई है।

गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक फर्जी सीबीआई अधिकारी का फर्जी पहचान पत्र भी बरामद किया गया है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। इससे पहले भी हाल के दिनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में सीबीआई की फर्जी गिरफ्तारियां की गई थीं।

पुलिस ने बताया कि राजारहाट इलाके के अस्थायी निवासी विप्लब अधिकारी ने 25 मार्च को पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। उसके मुताबिक, शुभजीत बारुई उससे पिछले फरवरी में मिला था। जब वह चिनार पार्क के एक होटल में गया था। व्यक्ति ने खुद को सीबीआई अधिकारी बताया था।

बातचीत के बाद बार का लाइसेंस दिलाने का झांसा देकर विप्लब से धीरे-धीरे पैसे ले लिए थे। कुल मिलाकर शख्स के खिलाफ करीब साढ़े 10 लाख रुपए लिए थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसे पुलिस को लिखित शिकायत दी थी।

उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। राजारहाट थाने की पुलिस ने शुभजीत बारूई को मोबाइल टावर का लोकेशन चेक करके उसकी गिरफ्तार की गयी। आरोपी को मंगलवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया।

fake cbi officerFake CBI officer arrestedmobile tower locationफर्जी सीबीआई अधिकारीफर्जी सीबीआई अधिकारी गिरफ्तारमोबाइल टावर का लोकेशन