‘मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बिक रहे’ बोले- प्रधानमंत्री

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के धाराशिव में मंगलवार को पीएम मोदी ने कहा- जो विरोधी भाजपा सरकार का मुकाबला नहीं कर पा रहे, वे सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो चलाकर तकनीक का दुरुपयोग कर रहे हैं। अब उनकी हालत ऐसी है कि जब उनका झूठ काम नहीं कर रहा है, तो वे मेरे चेहरे का इस्तेमाल कर रहे हैं और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से अपनी मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बेच रहे हैं। झूठ की यह दुकान बंद होनी चाहिए।

मोदी ने कहा- हमारी सरकार दुनिया भर में बाजरा को लोकप्रिय बनाने पर जोर दे रही है। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि बाजरा दुनियाभर में खाने की मेज तक पहुंचे। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मेरे लिए राजकीय रात्रिभोज दिया था, उसके मेन्यू में बाजरा था। लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए मोदी ने मंगलवार (30 अप्रैल) को महाराष्ट्र के माढा में जनसभा की। उन्होंने कहा- कांग्रेस का पंजा जनता का पैसा लूटता था। जिसके पास 400 सांसद थे, वो 250 लोगों को चुनाव भी नहीं लड़वा पा रही है।

आपको कांग्रेस के एक्सरे से सावधान रहना है। कांग्रेस के शहजादे गली-गली घूमकर कह रहे हैं कि उनको मौका मिलेगा तो वो आपका एक्सरे निकालेंगे। आपके घर में पड़े सोने और संपत्ति का ये हिसाब लगाएंगे। इसके बाद इसे बांट देंगे।कांग्रेस वाले विरासत टैक्स की भी बात कर रहे हैं। कांग्रेस कहती है कि जो आप बचत करते हैं उस पर सरकार का भी हक होगा। ये मार्क्सवादियों और नक्सलवादियों की विचारधारा है। महाराष्ट्र के माढा के बाद मोदी दोपहर 1 बजे धाराशिव में रैली करेंगे। वे दोपहर 2.30 बजे लातूर में प्रचार करेंगे और शाम 4.30 बजे तेलंगाना के जहीराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी ने कल भी महाराष्ट्र के सोलापुर, सातारा और पुणे में रैलियां की थीं।

 

ये भी पढ़ें : अमित शाह फेक वीडियो मामले में बड़ा एक्शन, 2 अरेस्ट