वैलेंटाइन डे की हवा में झूमें मशहूर सेलेब्स किया अपने पार्टनर को वैलेंटाइन विश

मशहूर कलाकार राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वैलेंटाइन डे दिन एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई: वैलेंटाइन डे जिसे प्यार का प्यार का स्पेशल दिन कहा जाता आज दुनियाभर में कई सारे कपल  सेलिब्रेट कर रहे है। हर कोई इस खास दिन पर अपने-अपने पार्टनर को स्पेशल अंदाज में वैलेंटाइन डे की विश कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़े : फैन ने दी शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी!

अब ऐसे में भला बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। वैलेंटाइन डे के इस प्यार भरे दिन पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने साथी को सोशल मीडिया पर इस स्पेशल डे पर रोमांटिक अंदाज में विश किया है।

आपको बता दें बॉलीवुड के मशहूर कलाकार राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वैलेंटाइन डे दिन एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।आपको बता दें कि इस पोस्ट में राजकुमार राव ने अपनी लेडी लव और एक्ट्रेस पत्रलेखा की तस्वीरों को शामिल रख वैलेंटाइन डे विश किया है। वहीं राजकुमार राव ने लिखा है कि- ‘2010 से 2023 तक और अनंत और उससे आगे तक, आपके प्रेमी होने से लेकर आपके पति होने तक, ये केवल आपका प्यार है। जो मुझे जारी रखता है। मेरी ताकत मेरी सबसे ईमानदार आलोचक और हमेशा मुझे उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करने के लिए मेरी प्यारी पत्रलेखा को थैंक्यू। हर बार बस तुम ही हो और तुम ही रहोगी।

इस अंदाज में वैलेंटाइन डे पर राजकुमार ने अपनी लव वन पत्रलेखा पर प्यार लुटाया है। वहीं राजकुमार के अलावा बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने हसबैंड राज कुंद्रा को भी वैलेंटाइन डे विश किया है।

इन सेलेब्स ने भी अपने लव वन पर लुटाया प्यार

राजकुमार राव  और शिल्पा शेट्टी के अलावा इंडस्ट्री के कई तमाम सेलेब्स ऐसे हैं, जो वैलेंटाइन डे  का जश्न दिल खोल के मना रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, श्रुति हसन, आर माधवन, लारा दत्ता, माधुरी दीक्षित, अर्जुन रामपाल और सुनील शेट्टी जैसे तमाम कलाकारों ने मोहब्बत के इस खास दिन पर अपने पार्टनर पर प्यार लुटाया और काफ़ी रोमांटिक अंदाज में विश भी किया।

Arjun Rampal and Suniel ShettybollywoodLara DuttaMadhuri DixitR Madhavanrajkumar raoRicha ChadhaShruti HaasanValentine's Day