गंगा नदी में डूब कर पिता-पुत्र की मौत

डूबने के ठीक पहले बाप-बेटे ने ली थी सेल्फी

श्रीरामपुर/रिषड़ाः हुगली जिले के श्रीरामपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर 29 के धोबियापाड़ा के निवासी पिता-पुत्र महेश इलाके में स्थित गंगा नदी के सुर्खी घाट पर स्नान के दौरान नदी में डूब गए। स्थानीय सूत्रों के अनुसार सोमवार अपराह्न पिता अपने बेटे को लेकर नदी में फूल एवं अन्य पूजन सामग्री विसर्जित करने सुर्खी घाट पर गए थे। इस दौरान पुत्र नदी में स्नान करने लगा। पिता भी स्नान करने के लिए नदी में उतरा और सेल्फी ली। इसके बाद पिता मोबाइल रखने नदी से बाहर चला गया। इसी दौरान अचानक ज्वार आ गया और बेटा नदी में डूबने लगा। उसे बचाने की कोशिश में उसके पिता भी पानी में बह गए।

घटना की सूचना मिलते ही श्रीरामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय पार्षद जयनाथ झा मौके पर पहुंचे और नदी में डूबे बाप-बेटे की तलाश शुरू हुई। मंगलवार सुबह महेश के सुर्खी घाट और रिसड़ा के बंधा घाट से दोनों क शव बरामद किये गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों के नाम राजीव नायक (45) और रुद्र नायक (09) हैं। राजीव नायक जयश्री टेक्सटाइल्स लिमिटेड के कर्मचारी थे। घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है।

 

Bathing at Surkhi GhatFather and son died by drowning in river GangaShrirampur Municipality of Hooghly Districtगंगा नदी में डूब कर पिता-पुत्र की मौतसुर्खी घाट पर स्नानहुगली जिले के श्रीरामपुर