हावड़ा श्यामपुर में बेटी की इज्जत बचाने में पिता की गई जान

मनचलों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या,  एक गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

हावड़ाः हावड़ा के श्यामपुर में बेटी से छेड़खानी करने पर जब पिता ने विरोध किया, तो मनचले युवकों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को केंद्र कर श्यामपुर इलाके में सनसनी फैल गयी है।

वहीं, पुलिस ने घटना में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घटना में मुख्य अभियुक्त दो भाई हैं। अभियुक्तों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम गणेश मंडल (35) है। वह श्यामपुर के नस्करपुर का रहने वाला था। उनकी बेटी 10वीं कक्षा की छात्रा है।

आरोप है कि रविवार की शाम गणेश की बेटी जब साइकिल से कोचिंग से लौट रही थी तो इलाके के कई युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया।

आरोप है कि इन युवकों ने युवती के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। यह खबर पाकर लड़की के पिता गणेश मौके पर पहुंच गये। उन्होंने जब अपनी बेटी से छेड़खानी करने का विरोध किया तो युवकों ने मिलकर उसे बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उन्हें इलाज के लिए पहले श्यामपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे उलूबेड़िया उप-जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां सोमवार की रात गणेश की मौत हो गई।

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने श्यामपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी। पीड़िता की बेटी ने दावा किया कि शाम को घर लौटते समय इलाके के कई युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। वे युवक उसके हाथ खींचने लगे।

छात्रा की साइकिल छीनने की भी कोशिश की। इस बीच बेटी की चीख सुनकर उसके पिता गणेश दौड़कर मौके पर पहुंच गये। पिता ने विरोध किया तो वे पिता को घसीट कर ले गये। उन्हें बुरी तरह से पिटाई भी कर दी।

इसे भी पढ़ेंः मदन मित्रा ने मोहन भागवत को बताया कलंक

वहीं, मृतक की पत्नी ने बताया कि इलाके के टिनटन, टिटन और शांतनु नामक तीन युवकों ने उसके पति पर हमला कर दिया। घटना में श्यामपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश शुरू की गयी है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हावड़ा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक स्वाति बंगालिया ने बताया कि 2 युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है। अभियुक्त दोनों भाई हैं। पुलिस ने उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा अभियुक्त फरार है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मामले में पॉक्सो एक्ट और हत्या के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Father died in Howrah Shyampur to save daughter's honorLETEST NEWS BENGALletest news of howrah