श्रीरामपुर में बीजेपी नेता के घर में लगी आग, टीएमसी पर आरोप

पंचायत चुनाव से पहले फैला तनाव

हुगलीः हुगली जिले के श्रीरामपुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता के घर आग लगने की घटना घटी है। इस घटना में बीजेपी का आरोप है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों ने घर में आग लगायी है। वहीं, टीएमसी ने बीजेपी के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार श्रीरामपुर के राज्यधरपुर पंचायत के शिमला कालीतला इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर में आग लगाने का आरोप है। प्रवीर वैद्य नाम का बीजेपी कार्यकर्ता शिमला कालीतला के उत्तरी मंडलपाड़ा इलाके में रहते हैं।

इसे भी पढ़ेः रानाघाट में अभिषेक की जवाबी सभा करेंगे शुभेंदु

आरोप है कि शुक्रवार की देर रात प्रवीर के घर पर तब हुई जब सभी सो रहे थे। आग से घर का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इस बीच आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल पहुंची और दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। आग लगने की सूचना मिलने के बाद श्रीरामपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू की।

बीजेपी ने टीएमसी नेता पर आग लगाने के आरोप लगाया है। आरोप है कि टीएमसी समर्थक बदमाशों ने आग लगायी है। लेकिन टीएसी ने आरोप से साफ इनकार करते हुए कहा कि पार्टी को बदनाम करने के लिए बीजेपी के लोगों ने ही आग लगायी।

बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीर ने आरोप लगाया कि आग के पीछे भू-माफिया और तृणमूल का एक वर्ग है, क्योंकि उसकी जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। इसलिए टीएमसी के लोग विवादित जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच घर में आग कैसे लगी यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना में अब तक पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

bjpfireletest news of west bengalTMCWEST BENGAL