शुभेंदु पर फिरहाद हकीम का कटाक्ष, कहा – गुब्बारे से निकली हवा

शुभेंंदु के बयान पर साधा निशाना

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में फिलहाल ठंड का मौसम शुरू हो चुका है लेकिन यहां पर राजनीतिक पारा पूरी तरह से चढ़ा हुआ है। क्या सत्ता पक्ष क्या विपक्ष सभी एक दूसरे पर हमला करने का एक भी मौका नहीं जाने दे रहे हैं और इस वक्त बंगाल की राजनीति में तारीख बताने का प्रचलन पूरे उफान पर है। कभी बीजेपी तो कभी टीएमसी लगातार एक दूसरे को डेडलाइन दे रहे हैं। राज्य की राजनीति में बार-बार ‘दिसंबर डेडलाइन’ की चर्चा हो रही है।

 

इस बीच शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को सीएम ममता बनर्जी के आवास के पास हाजरा इलाके में जनसभा की। जहां उन्होंने खुद अपने द्वारा दी गयी दिसंबर की समय सीमा को बदल दिया। उन्होंने कहा कि 13 जनवरी तक बड़े चूहे को पकड़ लिये जायेगा। इन्हीं सब बयान पर कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने शुभेंदु पर निशाना साधा है।

क्या कहा फिरहाद ने…

शुभेंदु अधिकारी को निशाने पर लेते हुए मेयर फिरहाद हकीम ने कहा है कि ‘गुब्बारे से हवा निकल गयी है तो अब जनवरी कह रहे हैं। मेयर ने कहा कि तृणमूल लोगों के सहयोग से है और रहेगा’।

शुभेंदु ने की थी रैली

आपको बताते चलें कि हाजरा में भाजपा की सभा के जरिये प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार तथा राज्य विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने राज्य की पुलिस पर निशाना साधा और कहा कि ऐसी पुलिस कभी नहीं देखी गयी। हाजरा में सभा में अधिकारी ने कहा कि राज्य की पुलिस, तृणमूल के कैडर में बदल गयी है। ऐसी पुलिस देश में कहीं नहीं है।

FIRHAD HAKIMSuvendu Adhikari