भांगड़ में टीएमसी नेता के घर पर फायरिंग, 7 गिरफ्तार

12 राउंड चलीं गोलियां, कोई हताहत नहीं

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर डिस्ट्रिक्ट पुलिस के अंतर्गत भांगड़ थाना इलाके में स्थानीय तृणमूल नेता के घर अंधाधुंध फायरिंग के आरोप में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान सबीर मोल्ला (29), राशिद अली मोल्ला (39), असीक मिस्त्री (27), राकेश मंडल (26), मोंटू शेख (36), अब्दुर रहमान उर्फ केना (43) और असादुर रहमान मोल्ला (42) के रूप में हुई हैं। उन सभी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 6 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : दो बसों की रेसारेसी में कुणाल घोष की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

ये है मामला
पुलिस सूत्रों ने बताया कि 6 दिसंबर की देर रात करीब 1.30 बजे बोराली के रहने वाले व स्थानीय तृणमूल नेता फजले करीम के घर पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। हमला उस वक्त हुआ जब फजले करीम अपने कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि एक के बाद एक करीब 12 राउंड गोलियां चलायी गयी। बता दें कि फजले करीम टीएमसी के अंचल अध्यक्ष भी रह चुके हैं। हालांकि इस फायरिंग में करीम बाल-बाल बच गये।

ऐसे पकड़ाये आरोपी
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटनास्थल से 7एमएम की 12 गोलियों का खाका पाया गया। इसके बाद भांगड़ के विभिन्न इलाकों में छापामारी अभियान चलाया गया और उन 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

Firing at TMC leader housefiring incidentS24 Pargana