Delhi Saket Court Firing: दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग, दो लोग घायल

दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में 21 अप्रैल की सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया. वकील की ड्रेस पहन कर आए एक हमलावर ने एक महिला को गोली मार दी.

दिल्ली/रांची : दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में 21 अप्रैल की सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गयी . वकील की ड्रेस पहन कर आए एक हमलावर ने एक महिला को गोली मार दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला पर चार गोलियां चलाई गईं. महिला गंभीर रूप से घायल है. उसे एम्स ले जाया गया है. गोली चलने की घटना के बाद आरोपी की पहचान हो गई है. बताया जा रहा है आरोपी हिस्ट्रीशीटर है. जानकारी के अनुसार आरोपित व्यक्ति सस्पेंडेड वकील है और जिस महिला को गोली मारी है वह उसकी पत्नी है. दोनों में पहले से विवाद चल रहा था, जिस कारण  से उसने गोली मार दी. फिलहाल आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लॉयर्स ब्लॉक के पास हुई इस घटना से पूरे कोर्ट में हड़कंप मच गयी है. वारदात के दौरान अधिवक्ता कोर्ट पहुंच रहे थे. वहीं कुछ अधिवक्ता ब्लॉक के आसपास थे. जानकारी के मुताबिक, घटना करीब 10:30 बजे हुई. घायल महिला की पहचान 40 वर्षीय राधा के रूप में हुई है. पीड़िता को दो गोलियां पेट में और एक हाथ में लगी है. महिला का इलाज मैक्स साकेत में चल रहा है.  महिला के पति का नाम कामेश्वर कुमार सिंह है और उसी ने महिला पर गोलियां चलाईं.

 

इस घटना को लोगों ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर शेयर किया –

 

ये भी पढ़ें : Delhi Saket Court Firing: दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग, दो लोग घायल

Delhi Saket Court FiringdelhifiringFiring in Delhi's Saket courtfiringincidentsaket courtsaketcourtdelhisaketcourtfiringsaketfiringtwo injured