कमरहाटी में टीएमसी कार्यकर्ता पर फायरिंग, हालत गंभीर

13 राउंड चलायी गयीं गोलियां

बैरकपुर, सूत्रकार : उत्तर 24 परगना जिले के कमरहाटी इलाके में गुरुवार को दिनदहाड़े एक युवक पर गोली चलायी गयी। उसका नाम कल्लू उर्फ आसिफ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह तृणमूल का सक्रिय सदस्य है। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अत्यंत ही नाजुक स्थिति में सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार कमरहाटी के षष्ठीतला इलाके में दो बाइकों पर चार बदमाश आए थे। उन लोगों ने कल्लू पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए नौ दो ग्यारह हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल कल्लू को निजी अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए सागर दत्त मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। कल्लू के हाथ और पैर में गोली लगी है। सूचना पाकर बेलघरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब 13 राउंड गोलियां चली हैं।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, कल्लू इलाके में सक्रिय तृणमूल कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है। कल्लू को किस वजह से गोली मारी गई है, क्या इसके पीछे आपसी या राजनीतिक रंजिश है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना के बाद इलाके में दहशत है।

Firing on TMC worker in KamarhatiSagar Dutta Medical College Hospitalshot at young manकमरहाटी में टीएमसी कार्यकर्ता पर फायरिंयुवक पर गोली चलायीसागर दत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल