कमल हासन की “इंडियन 2” की पहली झलक जल्द

एस. शंकर के डायरेक्शन में बनने जा रही अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 फिल्म की पहली झलक जल्द ही फैंस को देखने मिलेंगी। लगभग 27 साल बाद एक बार फिर से कमल हासन का जलवा फिर एक बार बिखरेगा। दरअसल, लाइका प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम के जरिए कमल हासन का एक पोस्टर शेयर किया। हालांकि उनका लुक अभी पूरी तरह से रिवील नहीं किया गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए ये भी बताया गया कि जल्द ही इस फिल्म की पहली झलक सामने आने वाली है।

साल 1996 में एस शंकर के डायरेक्शन में रिलीज हुई फिल्म इंडियन को हर किसी ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में कमल हासन, मनीषा कोइराला लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की थी। लगभग 27 सालों के बाद एक बार फिर से ये फिल्म आने जा रही है, जिसकी लंबे समय से चर्चा है। अब प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस फिल्म पर अपडेट भी आया है।

जल्द ही देख सकेंगे पहली झलक

सूत्रों के अनुसार इंडियन 2 की पहली झलक मेकर्स 3 नवंबर को जारी करने वाले हैं। प्रोडक्शन ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सेलिब्रेशन पहले से ही शुरू हो गया ।  इंडियन 2 की पहली झलक के लिए तैयार हो जाइए.” इस अपडेट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बता दें, कमल हासन के अलावा इस फिल्म में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में म्यूजिक अनिरुद्ध दे रहे हैं। अनिरुद्ध ने हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी म्यूजिक दिया, जिसकी हर तरफ खूब चर्चा हुई।

filmindian2kamla hasan