‘पांच पति एक पत्नी को साझा कर सकते हैं, इस पर मदन की कुणाल ने की निंदा

सुर्खियों में बना रहना चाहते हैं मदनः अग्निमित्रा पॉल

कोलकाताः अपने बयानों को लेकर हर समय सुर्खियों में रहने वाले कमरहट्टी के तृणमूल विधायक मदन मित्रा एक बार फिऱ सुर्खियों में आ गए हैं।

इस बार मदन मित्रा ने कहा कि पांच पति एक पत्नी को साझा कर सकते हैं। उनकी इस टिप्पणी को लेकर राज्य की सत्तारूढ़ दल की ओर से कड़ी निंदा की गई है।

इसके साथ ही भाजपा ने मदन की टिप्पणी की भी निंदा की है। तृणमूल के राज्य सचिव कुणाल घोष ने पार्टी के विधायक की टिप्पणियों की निंदा करते हुए कहा कि महाकाव्यों की भ्रामक और गलत जानकारी वाली तुलना वांछनीय नहीं है।

इसे भी पढ़ेंः आम बजट पर भड़कीं सीएम ममता

उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। मदन की आलोचना करते हुए कुणाल ने लिखा कि मदन मित्रा ने मिड-डे मील के सवाल के जवाब में जो कहा मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूं।

शब्दों और वाक्य संरचना में सभी को अधिक जिम्मेदार और सावधान रहना चाहिए। महाकाव्यों की भ्रामक और अनपढ़ व्याख्यात्मक तुलना वांछनीय नहीं है।

इस पर बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि कमरहट्टी के विधायक ये सभी बयान देकर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं क्योंकि वो पार्टी के साइड लाइन में चले गए हैं।

इसका जवाब देते हुए कमरहट्टी विधायक ने कहा कि द्रौपदी को लाने के बाद कुंती ने कहा कि तुम पांचों भाई जो लाए हो उसे बांट लो। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल या भारत की संस्कृति यह है कि पत्नी को पांच पति साझा कर सकते हैं।

यदि दो गरीब लोग पांच रोटियों में से खालें तो क्या हर्ज है? लेकिन मैं सिद्धांत रूप में कहूंगा, 5 लोगों को 7 लोगों को खाना क्यों दें? हालांकि मदन का दावा है कि वह खाना बांटना पसंद करते हैं। क्योंकि, बांटने में एक अलग ही आनंद है।

गौरतलब है कि इन दिनों केंद्रीय टीम मिड-डे मील की जांच के लिए बंगाल आयी हुई है। वे लोग कई जिलों का दौरा भी कर रहे हैं। इस दौरान कई ऐसे तथ्य मिले हैं, जिन्हें देखकर केंद्रीय टीम हैरान हो गयी है।

headlines all the timeKamarhatti MLAmid day mealTrinamool State Secretary Kunal Ghoshकमरहट्टी विधायकतृणमूल के राज्य सचिव कुणाल घोषमिड-डे मीलहर समय सुर्खियों