Abducted : पूर्व प्रधान के बेटे पर लगा नाबालिग को आगवा करने का आरोप

हल्दिया : तृणमूल की पूर्व पंचायत प्रधान के बेटे पर नाबालिग को अगवा करने का आरोप लगा है। उक्त घटना भवानीपुर थाना क्षेत्र की है। आरोप है तृणमूल नेत्री का बेटा होने के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार देवोग पंचायत क्षेत्र निवासी नाबालिग 11 अप्रैल को घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी। इसी दिन लड़की के परिजनों ने भवानीपुर थाना में गुमशुदगी की लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। इसके बाद के लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि देवोग ग्राम पंचायत की पूर्व प्रधान उमारानी बेताल, उनके बेटे अनिर्बान और पति ने उनकी बेटी का अपहरण किया है।

इसे भी पढ़ें : Teenage Pregnancy : बढ़ती नाबालिग गर्भावस्था की संख्या राज्य के लिये बन रहा है परेशानी का सबब

आरोप है कि अनिर्बान ने उनकी बेटी को ट्यूशन जाते समय रास्ते से अगवा कर लिया। गौरतलब है कि 9 दिन बीत जाने के बाद भी लड़की का पता नहीं चल पाया है। भवानीपुर थाना की कार्रवाई से असंतुष्ट परिवार ने हल्दिया अनुमंडल के थाना प्रभारी राहुल पांडेय से मामले की कार्रवाई नहीं होने की शिकायत की है। लड़की के पिता ने कहा कि आरोपी तृणमूल नेत्री के परिवार के सदस्य हैं। इसलिए पुलिस उनकी बेटी को ढूंढने का प्रयास ही नहीं कर रही है। वह कई दिनों से सुन रहे हैं कि लड़की को अगले दिन वापस लाया जाएगा। इसीलिये अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से इसकी शिकायत की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की और पूर्व प्रधान का बेटा, दोनों ही नाबालिग हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी राहुल पांडेय ने कहा कि पुलिस की उदासिनता का आरोप बेबुनियाद है। पुलिस जल्द से जल्द दोनों को ढूंढने का प्रयास कर रही है। लड़की और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। वहीं देवोग ग्राम पंचायत की पूर्व प्रधान उमारानी बेताल ने कहा कि उनका बेटा भी नाबालिग है। शुक्रवार को बेटे से फोन पर बात हुई थी। उन्होंने उसे घर वापस आने को कहा। वह कहां है, इस बारे में उसने कुछ ही बताया। भवानीपुर थाना पुलिस ने भी उनसे पूछताछ की है। अपडेट के लिये बने रहे Sutrakhar Samachar के साथ

AbducthaldiaKidnappingLostTMC