West Bengal : ट्रेन की चपेट में आने से  रेलवे के पूर्व कर्मचारी की मौत 

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के आसनसोल रेल मंडल के तहत पानागढ़ रेलवे स्टेशन संलग्न 103 नंबर रेल फाटक के पास शुक्रवार की सुबह  ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व रेलकर्मी का मौत है गयी.

उसकी पहचान सुकुमार नाथ के रुप में हुई है। इस घटना के बाद रेल फाटक पर लोगों का आवागमन कुछ देर के लिए बाधित कर दिया गया। मौके वारदात पर आरपीएफ ने पहुंचकर परिस्थिति को नियंत्रित किया. कुछ देर बाद जीआरपी भी घटनास्थल पर पहुंच गई.

पूर्व रेलकर्मी सुकुमार नाथ के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। रेल पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक रेलकर्मी सुकुमार नाथ को पानागढ़ रेल पार टंकी तला इलाके का रहने वाला था .

प्रत्यक्षदर्शियों तथा रेल पुलिस ने बताया कि आज सुबह सुकुमार नाथ पानागढ़ बाजार फूल माला खरीदने के लिए जा रहे थे.  इस दौरान रेल लाइन पार करने के क्रम में बर्दवान आसनसोल अप लोकल ( पैसेंजर ) ट्रेन की चपेट में आ गए।

घटना की खबर मिलते ही आरपीएफ मौके वारदात पर पहुंची . पानागढ़ आरपीएफ पोस्ट के वरिष्ठ निरीक्षक पीके दास मौके वारदात पर उपस्थित हुए. दुर्गापुर जीआरपी को सूचना दी गई.

जीआरपी भी मौके वारदात पर थोड़ी देर बाद पहुंची. शव का मुआयना किया गया तथा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना को लेकर जीआरपी मामले की तहकीकात में जुट गई है. मृतक के पॉकेट से पूर्व रेलकर्मी का पेंशनर आईडी कार्ड बरामद किया गया है .

Asansol Railway DivisionFormer railway employeeFormer railway employee dies after being hit by trainPanagarh Rail Cross Tank TalaRailway worker dies before being hit by trainआसनसोल रेल मंडलट्रेन की चपेट में आने से पूर्व रेलकर्मी का मौतपानागढ़ रेल पार टंकी तला