महासम्मेलन को सफल बनाने को लेकर मंच ने की बैठक

कल 18 दिसंबर को मंच का प्रथम महासम्मेलन

जमशेदपुरः बिरसा के सपनों को जमीन पर उतारने के लिए बिरसा युवा मंच ने शनिवार को जमशेदपुर में एक बैठक की। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत कल 18 दिसंबर को मंच का प्रथम महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

बैठक में इस कार्यक्रम की सफलता पर मंथन किया गया। वहीं महासम्मेलन की रणनीति भी तैयार की गयी। मौके पर मंच के संस्थापक अध्यक्ष व पूर्व कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में पूर्वी सिंहभूम के पटमदा, बोराम,

गुराबंदा, पोटका, घाटशिला, हल्दीपोखर, चाकुलिया, जादूगोड़ा, मुसाबनी एवं जमशेदपुर शहरी क्षेत्र के करीब 1000 युवाओं को सम्मिलित होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि बिरसा युवा मंच भगवान बिरसा के मूल्यों और आदर्शो को जीवन में अपनाकर झारखंड की संस्कृति , इंसानियत को जमीन पर उतारने का काम करेगा। मंच भ्रष्टाचार को नकेल देगा और बेरोजगारों को रोजगार तलाशने में मदद करेगा।

जिस प्रकार बिरसा आंदोलन की लड़ाई में सभी जाति – धर्म के लोगों को लेकर आजादी की लड़ाई को सफल बनाये। उसी प्रकार बिरसा युवा मंच झारखंड की देश में स्वच्छ छवि बनाने का काम करेगी।

बैठक में बिरसा युवा मंच के संस्थापक अध्यक्ष पूर्व कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह, सचिव रीता पात्रों, उपाध्यक्ष सुनीता देव सोरेन, शंभू चौधरी, सुखदेव सिंह,

अशोक सिंह मुंडा, दीपक सिंह शामिल थे। धन्यवाद ज्ञापन सचिव रीता पात्रों ने करते हुए कार्यक्रम का समापन किया। महासम्मेलन कल 18 दिसंबर को 1बजे से सोनारी ट्राइबल कल्चर सोसायटी में होगा।

 

 

यह भी पढ़ें – एचडीएफसी बैंक में कैशियर ने किया 57.50 लाख रुपये का गबन, मामला दर्ज

महासम्मेलन को सफल बनाने को लेकर मंच ने की बैठक