नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ गैंगरेप

हिमाचल के शिमला की रहने वाली 28 साल की युवती के साथ गैंगरेप

चंडीगढ़ /    आए दिन महिलाओं के साथ रेप की घटना देखी जा रही है। ऐसे में एक और मामला सामने आया है। दरअसल हिमाचल प्रदेश की युवती के साथ चंडीगढ़ में गैंगरेप की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ के सेक्टर 39 थाना में हिमाचल के शिमला की रहने वाली 28 साल की युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने उसे एक मकान में कैद करके रखा था और दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया है।

यह भी पढ़े : मुकेश खन्ना ने तुनिषा के परिवार को बताया कसूरवार

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, जबकि एक और आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता को बंधक बनाकर आरोपियों ने एक कमरे में रखा था। जहां से पीड़िता भागने में कामयाब हुई और पुलिस थाने पहुंची फिर उन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। ज्ञात रहे पीड़िता की ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष स्टेटमेंट रिकार्ड करवा दी गई है। पुलिस ने एक आरोपी परविंदर सिंह को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे बुड़ैल जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि दोनों ही आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं। पीड़िता पिछले ही महीने अपनी फ्रेंड के साथ मोहाली के शाहीमाजरा में रहने आयी थी। जानकारी के अनुसार चंड़ीगढ़ वो जॉब की तलाश में आई थी। यहां उसकी आरोपी से जानपहचान हुई। घटना में शामिल एक आरोपी सन्नी पीड़िता को घुमाने के बहाने ले गया था। जहां उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया। बहरहाल पुलिस अधिकारी इस घटना के लेकर कुछ भी कहने से साफ मना कर रहे। वहीं दूसरी ओर एक आरोपी पकड़ा गया है जबकि दूसरा आरोपी सन्नी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

 

 

chandigarahgangrapehimachal girl