ममता पर टिप्पणी को लेकर गिरिराज सिंह ने दी सफाई

बागडोगरा एयरपोर्ट पर खड़ीं केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री को ममता ने जवाब दिया

कोलकाता, सूत्रकार : कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के मंच पर ममता बनर्जी के डांस से सत्ता विरोधी हंगामा खड़ा हो गया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। बागडोगरा एयरपोर्ट पर खड़ीं केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री को ममता ने जवाब दिया। फिल्म फेस्टिवल में ममता के डांस को लेकर नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को एक्स हैंडल पर एक पिन किया। उन्होंने मुख्यमंत्री की तुलना रोम के राजा से करते हुए लिखा कि जब रोम जल रहा था, नीरो बांसुरी बजा रहा था। केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने भी लगभग इसी स्वर को दोहराया।

उन्होंने कहा कि पूरा बंगाल भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। गरीब लोग अपने अधिकार से वंचित हैं और मुख्यमंत्री सलमान के साथ डांस कर रही हैं। गिरिराज सिंह के तीखे हमले को ममता बनर्जी ने खास महत्व देने से इनकार कर दिया। बागडोगरा हवाई अड्डे से बाहर निकलते समय उन्होंने जवाब दिया कि मैं नृत्य नहीं कर सकती। इसे लेकर शशि पांजा, चंद्रिमा भट्टाचार्य, शांतनु सेन समेत लगभग सभी ने महिला मुख्यमंत्री पर हमले का विरोध किया।

चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि ऐसे अपमानजनक शब्दों पर प्रतिक्रिया देना मुश्किल है। यह भाजपा की स्त्रीद्वेषी मानसिकता का एक और उदाहरण है। यही जवाब राज्य की मंत्री शशि पांजा का भी था। इस हंगामे के बीच गिरिराज सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने एक महिला के तौर पर नहीं, बल्कि एक मुख्यमंत्री के तौर पर हमला बोला है।

Giriraj Singh gave clarification regarding his comment on MamataKolkata Film Festivalunion minister giriraj singhकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंहकोलकाता फिल्म फेस्टिवलममता पर टिप्पणी को लेकर गिरिराज सिंह ने दी सफाई