राजारहाट में युवती ने की आत्महत्या,  प्रेमी गिरफ्तार

पंजाब के जालंधर की रहने वाली थी महिला

कोलकाता : राजारहाट में फंदे से लटककर एक युवती ने आत्महत्या कर ली है। इस मामले में पुलिस ने युवती के साथ रह रहे उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना राजारहाट के नारायणपुर थाना अंतर्गत इलाके की है। मृतका का नाम श्वेता रानी था, जो पंजाब के जालंधर की रहने वाली थी। वह पेशे से बार डांसर थी। पुलिस के सूत्रों ने रविवार को बताया कि श्वेता रानी राजारहाट रोड स्थित एक बहुमंजिली इमारत के पांच-डी फ्लैट में अपने प्रेमी महेश प्रसाद जायसवाल के साथ रहती थी।

इसे भी पढ़ेंः  कोर्ट परिसर में रखे गांजे के पैकेट का ग्रेनेड किया गया डिफ्यूज

दोनों छह साल से एक साथ रह रहे थे। प्रेमी युवक के बयान के अनुसार देर शाम श्वेता अपने कमरे में घुसी और दरवाजा बंद कर लिया। उसने कई बार श्वेता को आवाज दी, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद जब वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो श्वेता फंदे से लटकी हुई मिली।

इसके बाद उसे तत्काल वीआईपी रोड के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद युवक ने अस्पताल से भागने की कोशिश की लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Narayanpur police station of RajarhatPrivate Hospital in VIP RoadRajarhat girl committed suicideयुवती ने आत्महत्या कीराजारहाट के नारायणपुर थानाराजारहाट युवती ने आत्महत्या कीवीआईपी रोड के एक निजी अस्पताल