Golden Globe Awards 2023: RRR टीम के जीतने पर झूमे टीवी सितारे

अमेरिका में 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 समारोह में भारतीय फिल्म को सम्मानित किया गया ।

मुंबई। अमेरिका में 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 समारोह में भारतीय फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को भी सम्मानित किया गया है। बता दें कि फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ (#NatuNatu) ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का पुरस्कार जीता है।

यह भी पढ़े : S.S. Rajamouli को मिला बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड

इस सम्मान के बाद से फिल्म की पूरी टीम और डायरेक्टर एसएस राजमौली को जमकर बधाई मिल रही हैं। यही नहीं टीवी सितारों ने भी सोशल मीडिया पर ‘आरआरआर’ की इस जीत के लिए खुशी जाहिर की है।

आइए आपको बताते हैं वो कौन से सितारे हैं जिन्होंने इस खबर के आने के बाद अपनी खुशी जाहिर की है टीवी सितारों में एक्टर करणवीर बोहरा ने गाने पर डांस करते हुए अपनी बेटी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और उन्होंने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, यह शानदार और ऐतिहासिक है #nattunattu ने #GoldenGlobes2023 में सर्वश्रेष्ठ सॉन्ग जीता है! @ssrajamouli @AlwaysRamCharan @ tarak9999 #RRR पूरी टीम को बधाई…मेरी बेटी #जिया का ये फेवरेट गाना है।

वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 12 के फेम स्टार राजीव अदतिया ने लिखा है कि “आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब्स में “नाटू-नाटू” के लिए सर्वश्रेष्ठ सॉन्ग का खिताब जीता !!!! इतिहास रच दिया गया !! कितनी बड़ी उपलब्धि है !! बधाई!!!!”

वहीं ‘क्राइम पेट्रोल’ से फेम पाने वाले एक्टर अनूप सोनी ने गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स नाइट से जीत के पल का एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए ट्वीट किया, “बहुत-बहुत बधाई टीम।

एक्टर अनुज सचदेवा ने टीवी शो ‘वो तो है अलबेला’ के सेट से शहीर शेख और किंशुक वैद्य के साथ गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “@rrrmovie की पूरी टीम को मेरी हार्दिक बधाई। फिल्म #rrr #nattunattu #proudindian #jaihind फेमस हुकस्टेप्स के साथ @goldenglobes सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल सॉन्ग विनर 2023 पर जश्न मनाने का वक्त है।

यही नहीं एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी ने भी बधाई देते हुए ट्वीट किया, “वास्तव में सभी भारतीयों के लिए गर्व का पल है. अब ऑस्कर भी आना चाहिए !!।