ED छापेमारी के बाद महगठबंधन और NDA में घमासान

रांची : झारखंड में ईडी की दबिश एक बार फिर बढ़ी है इस बार मामला शराब घोटाले से जुड़ा है ईडी के इस दबिश में झारखंड के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव उनके पुत्र रोहित प्रियदर्शी उराव के आवास सहित प्रदेश के कई शहरों में ईडी ने छापेमारी की है. ईडी सूत्रों की माने तो शराब व्यवसाय योगेंद्र तिवारी और मंत्री पुत्र रोहित प्रियदर्शी के बीच दांत काटी रोटी की तरह दोस्ती है सूत्र कहते हैं कि मंत्री पुत्र शराब व्यवसाय योगेंद्र तिवारी के पार्टनर भी है.

राज्य के कुल 32 स्थान पर हुई ईडी के छापेमारी पर राजनीति भी आरंभ हुई है महागठबंधन और एनडीए के वरिष्ठ नेता इस छापेमारी में कूद गए हैं आईए देखते हैं क्या कुछ है इनका कहना भाजपा के वरिष्ठ नेता सी पी सिंह ने कहा है , की ईडी कहीं पर रेड कर रही है यह उनका अपना कार्य है ईडी अपना काम कर रही है इसमें किसी की हस्तछेप की आवश्यकता नहीं है ईडी को पावर है अधिकार मिला है प्रमाण मिलने के बाद ईडी कार्रवाई करती है.

कांग्रेस प्रवक्ता राकेश कुमार सिन्हा ने ईडी की कार्रवाई पर कहा शराब पूरे देश में बिकती है शराब उन जगहों पर भी बिकती है जहां भाजपा की सरकार है लेकिन शराब में भ्रष्टाचार शराब में घोटाला ed को ही दिखती है जहां गैर भाजपा का शासन है. ईडी की छापेमारी पर कम्युनिस्ट नेता अजय कुमार ने कहा कि अगर दोषी हैं तो सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. क्योंकि शराब घोटाला सीधे तौर पर राजस्व से जुड़ा हुआ मामला हैं।चाहे कोई भी हो अगर दोषी हैं तो कार्रवाई होनी चहिए.

 

ये भी पढ़ें : मिजोरम में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से 17 मजदूरों की मौत, कई घायल